1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. returning to his village after watching football match two brothers died in road accident in seraikela jharkhand grj

Road Accident : झारखंड के सरायकेला में सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत
सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत
फाइल फोटो

Road Accident, death, सरायकेला : सरायकेला-कांड्रा सड़क पर दुगनी के समीप खड़े ट्रक से टकराने के कारण बाइक सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान गम्हरिया प्रखंड के नारायणपुर पंचायत अंतर्गत घागी गांव के अब्दुल अलीम (35 वर्ष) एवं अब्दुल रहीम (23 वर्ष) के रूप में हुई है. घटना शनिवार देर रात्रि की बताई जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने ट्रक व बाइक को जब्त कर लिया है.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मृतक अब्दुल रहीम व अब्दुल अलीम बालिगुमा से फुटबॉल मैच देखकर वापस अपने गांव लौट रहे थे. एक बाइक में दोनों भाई सवार थे, जबकि दूसरी बाइक में उसके पिता वह एक अन्य भाई सवार हो कर आ रहे थे. वापस आने के क्रम में जैसे ही दुगनी स्कूल के सामने पहुंचे कि खड़े ट्रक से बाइक जा टकराई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटनास्थल पर ही दोनों भाइयों की मौत हो गई.

घटना के बाद पुलिस एवं स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों को सरायकेला सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. घटना की खबर पर परिवार में शोक की लहर है. मृतक के पिता का जहां रो-रोकर बुरा हाल था, वहीं घटना की सूचना पर घाघी गांव के ग्रामीण भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे. दोनों मृतकों का रविवार को पोस्टमार्टम किया गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने ट्रक व बाइक को जब्त कर लिया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें