1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. murder of sister in law with hammer by drunk brother in law surrendered in police station grj

Jharkhand News: नशे में धुत देवर ने भाभी को दौड़ा-दौड़ा कर हथौड़े से वार कर मार डाला, फिर थाने में किया सरेंडर

थाना प्रभारी रामदेव ने बताया कि जांच की जा रही है. प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है. ग्रामीणों के अनुसार आरोपी अपनी भाभी से संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती कर रहा था. भाभी के विरोध करने पर उसने उसकी हत्या कर दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News
Jharkhand News
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Jharkhand News: झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले के सरायकेला थाना क्षेत्र के पाटा हेंसल गांव में सोमवार की सुबह 11:30 बजे नशे में धुत देवर नरेश महतो ने दौड़ा-दौड़ा कर हथौड़े से वार कर भाभी फूलपति महतो (25) की हत्या कर दी. आरोपी ने थाना पहुंच कर आत्मसमर्पण कर दिया. वहीं मृतका के पति गणेश महतो, सास संतरा महतो, ससुर वनबिहारी महतो (बुतरु) को हिरासत में लिया गया है. पुलिस के अनुसार प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

थाना प्रभारी रामदेव ने बताया कि जांच की जा रही है. प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है. ग्रामीणों के अनुसार आरोपी अपनी भाभी से संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती कर रहा था. भाभी के विरोध करने पर उसने उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि नरेश महतो अपने भाई व भाभी से अच्छा सलूक नहीं करता था. सोमवार को किसी बात को लेकर भाभी से उसका विवाद हो गया. इस दौरान आरोपी ने भाई को घर में बंद कर बाहर से कुंडी लगा दी थी. इसके बाद भाभी को दौड़ा-दौड़ा कर हथौड़ा से उस पर हमला किया. इससे उसकी मौत हो गयी.

घटना के वक्त ससुर वनविहारी महतो व सास सदर अस्पताल गये थे. ससुर ने बताया कि घटना के समय घर में गणेश व उसकी पत्नी थी. मृतका का पति सीधा सादा है. आरोपी ने जबरदस्ती घर में बंद करते हुए अपनी भाभी की हत्या कर दी. मृतका का मायका सरायकेला थाना के सिंहपुर गांव में है. घटना की सूचना पर सभी पाटा हेंसल गांव पहुंचे. आरोपी को अपने हवाले करने की मांग कर रहे थे. इस दौरान मायके पक्ष के लोगों ने जमकर हंगामा किया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें