1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. mla dashrath gagarai angry at slow pace of road construction of kharsawan radgaon said to raise the matter in the jharkhand vidhansaba sam

खरसावां- रड़गांव सड़क निर्माण की धीमी गति से विधायक दशरथ गागराई नाराज, विधानसभा में मामला उठाने की कही बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : खरसावां-रड़गांव सड़क निर्माण का निरीक्षण करते खरसावां विधायक दशरथ गागराई.
Jharkhand news : खरसावां-रड़गांव सड़क निर्माण का निरीक्षण करते खरसावां विधायक दशरथ गागराई.
प्रभात खबर.

Jharkhand news, Saraikela news : सरायकेला : सरायकेला- खरसावां जिला अंतर्गत खरसावां-रड़गांव सड़क निर्माण की धीमी गति पर खरसावां विधायक दशरथ गागराई ने नाराजगी जाहिर की है. खरसावां दौरा के दौरान विधायक श्री गागराई ने निर्माणाधीन खरसावां- रड़गांव क्षेत्र के खरसावां से हुडांगदा तक करीब 4 जगहों पर रुक कर सड़क का निरीक्षण किया. पथ निर्माण विभाग के इस सड़क निर्माण में हो रही देरी पर विधायक दशरथ गागराई ने नाराजगी व्यक्त की है. निरीक्षण के दौरान उन्होंने क्षेत्र के लोगों से भी सड़क निर्माण के संबंध में जानकारी प्राप्त किया.

निरीक्षण के दौरान विधायक ने लोगों से बात की. लोगों ने सड़क निर्माण कार्य की गुणवत्ता पर भी सवाल खड़ा किया. बताया गया कि 7 साल बाद भी सड़क निर्माण का कार्य पूरा नहीं हो सका है. निर्माण कार्य काफी धीमी गति से चल रही है. गर्मी के दिनों में इस सड़क पर उड़ती धूल से लोग परेशान हैं. वाहनों के आवागमन में भी परेशानी हो रही है.

सड़क के बनने से रांची का सफर होगा सुहाना

खरसावां- रड़गांव सड़क के बन जाने से खरसावां से रांची जाने के लिए लोगों को काफी सुविधा होगी. खरसावां से रांची की दूरी करीब 45 किमी कम हो जायेगी. इसमें समय का भी बचत होगा. मालूम हो कि खरसावां को एनएच-33 से जोड़ने के लिए करीब 54 करोड़ की लागत से खरसावां से रड़गांव तक सड़क का निर्माण पीडब्लूडी विभाग की ओर से किया जा रहा है.

7 साल में भी नहीं बनी सड़क, उठेगा विधासभा में मामला : विधायक

विधायक दशरथ गागराई ने कहा कि खरसावां- रड़गांव सड़क का निर्माण कार्य 7 साल में भी पूर्ण नहीं हो सका है. पूर्व में सड़क निर्माण को लेकर कई बार विधानसभा में मामला उठाया गया है. हर बार सड़क निर्माण कार्य पूर्ण करने को लेकर विभाग की ओर से जवाब में तारीख पर तारीख दिया गया. उन्होंने कहा कि पूरे मामले को फिर एक बार नयी सरकार के समक्ष विधानसभा में रखा जायेगा.

विधायक गागराई ने पथ निर्माण विभाग से पूरी गुणवत्ता के साथ जल्द से जल्द सड़क का निर्माण कार्य पूरा करने को कहा है. साथ ही निरीक्षण के दौरान मिली खामियों को दूर करने का निर्देश दिया. विधायक ने कहा कि विभाग जल्द से जल्द सड़क का निर्माण कार्य पूरा करें, ताकि लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना नहीं पड़े. उन्होंने कहा कि अधिकारियों को विकास योजनाओं में संवेदनशील होकर कार्य करने की आवश्यकता है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें