1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. jharkhand news speeding bike went uncontrollably and collided with tree 3 people died in road accident grj

Jharkhand News : झारखंड में तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, तीन लोगों की मौत

झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले से तीन युवक एक ही बाइक पर सवार होकर खरसावां की ओर जा रहे थे. इस दौरान बाइक की रफ्तार तेज होने के कारण अनियंत्रित हो गयी और पेड़ से जा टकराई. इस हादसे में तीनों की मौत हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत
Jharkhand News : सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत
फाइल फोटो

Jharkhand News, सरायकेला न्यूज (शचींद्र कुमार दाश) : झारखंड के सरायकेला जिले के खरसावां-चाईबासा मुख्य मार्ग पर सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी. ये तीनों पश्चिमी सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर के रहने वाले थे. मृतकों की पहचान बिंदा ठाकुर (32 वर्ष), रवि पासवान (25 वर्ष) और पोर्टर कॉलोनी के विवेक रॉय (30 वर्ष ) के रूप में की गयी है. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार के कारण बाइक के अनियंत्रित होने के कारण सड़क हादसे में तीनों की मौत हो गयी.

जानकारी के अनुसार झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर से तीनों युवक एक ही बाइक हीरो हंक (जेएच 06 एफ 6335) पर सवार होकर खरसावां की ओर जा रहे थे. इस दौरान बाइक की रफ्तार तेज होने व सड़क के उखड़े पिच की गिट्टी से बाइक स्कीट कर अनियंत्रित हो गयी और राजखरसावां से खरसावां के बीच मुरुमडीह गांव के पास सड़क किनारे अर्जुन के पेड़ से जा टकराई. जिससे तीनों अचेत हो कर गिर गये.

ग्रामीणों के अनुसार दो युवकों की मौत घटनास्थल पर ही बाइक के ऊपर गिर जाने से हो गयी, जबकि एक युवक छिटककर दूर सड़क पर गिर गया. स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को एंबुलेंस से खरसावां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें