1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. jharkhand news snake bite two men died in sarailkela both were of siwan bihar news update jharkhand

झारखंड के सरायकेला में सांप के काटने के दो की मौत, बिहार के रहने वाले हैं मृतक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सदर अस्पताल में पड़ा शंभू सिंह और राकेश राय का शव
सदर अस्पताल में पड़ा शंभू सिंह और राकेश राय का शव
Prabhat Khabar

सरायकेला-खरसावां : सरायकेला- खरसावां जिला के खरसावां थाना क्षेत्र के बुरुडीह पेट्रोल पंप में गुरुवार की रात जहरीला चिति सांप काटने से दो लोगों की मौत हो गई. मृतक शंभू सिंह (40) और राकेश राय (35) बिहार के सिवान जिला के बलडीहा गांव के रहने वाले थे. बताया जाता है दोनों एक पेट्रोल पंप में सौंदर्यीकरण का काम करने के लिये आये हुए थे. इस संबंध में मृतक के साथी रामेश्वर ने बताया उनके साथ पांच लोग काम करने के लिये यहाँ आये हुए थे.

गुरुवार देर रात सभी खाना पीना खाकर वही जमीन पर सो गए. देर रात को जहरीली चिति सांप ने काट दिया. अहले सुबह जब दिनों को नींद से जगाने का प्रयास किया गया तो दोनों बेहोश मिले. इसके बाद पेट्रोल पंप के मालिक के सहयोग से दोनों को सरायकेला सदर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. मृतक के साथी रामेश्वर ने बताया सभी पांच लोग पटना के ठेकेदार की कंपनी में काम करते हैं. सभी एक गांव के रहने वाले है.

पिछले एक माह से इस क्षेत्र में काम कर रहे है. रामेश्वर ने बताया कि खरसावां बुरुडीह पेट्रोल पंप में भी सौंदर्यीकरण का काम करने के लिए बिहार से हम पांच लोग आए थे. फिलहाल सदर अस्पताल प्रशासन ने शवों का कोविड-19 जांच के बाद ही पोस्टमार्टम कराए जाने की बात कही है. मृतक का भाई भी सिवान से सरायकेला के लिये रवाना हो चुका है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें