1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. jharkhand news saraikela police arrested 2 accused in the mentally deranged murder case secret open smj

विक्षिप्त हत्या मामले में सरायकेला पुलिस ने 2 आरोपी को किया गिरफ्तार, खुले राज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : मानसिक रूप से विक्षिप्त हत्या मामले में सरायकेला पुलिस ने 2 आरोपी को किया गिरफ्तार.
Jharkhand news : मानसिक रूप से विक्षिप्त हत्या मामले में सरायकेला पुलिस ने 2 आरोपी को किया गिरफ्तार.
प्रभात खबर.

Crime News, Jharkhand News, Saraikela News, सरायकेला : सरायकेला- खरसावां जिला अंतर्गत सरायकेला अनुमंडल कार्यालय के आगे गुरुवार (7 जनवरी, 2021) को मानसिक रूप से विक्षिप्त पूर्णोचंद्र राणा का पुलिस ने शव बरामद किया था. पत्थर से मार कर विक्षिप्त की हत्या की गयी थी. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए 2 आरोपी कार्तिक महतो व रमेश नायक को गिरफ्तार किया है.

पत्रकारों से बात करते हुए एसपी मो अर्शी ने बताया कि जिला समाहरणालय के आसपास घूमने वाले मानसिक रूप से विक्षिप्त पूर्णो चंद्र राणा का शव पुलिस ने गुरुवार सुबह को बरामद किया था. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला ले आयी थी. पोस्टमार्टम हाउस में ही मृतक के पुत्र विकास कंसारी ने अपने पिता के रूप में पहचान किया था. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया था.

एसपी ने बताया कि जांच के क्रम में हत्या का शक हुआ. एसडीपीओ राकेश रंजन के नेतृत्व में टीम का गठन कर अनुसंधान शुरू किया गया. 12 घंटे के अंदर ही मामले का खुलासा करते हुए हत्या के 2 आरोपी कार्तिक महतो व रमेश नायक को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही हत्या में प्रयुक्त पत्थर को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एशडीपीओ राकेश रंजन, सरायकेला थाना प्रभारी मनोहर कुमार भी शामिल थे.

नशे की हालत में दिया घटना को अंजाम

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार कार्तिक महतो व रमेश नायक ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि 6 जनवरी को रात्रि में नशे की हालत में थे. उसी क्रम में पूर्णा चंद्र राणा वहां पहुंचा, तो किसी बात को लेकर अनबन होने लगी. इस पर रमेश नायक के द्वारा पत्थर मारा जो सर पर लगी और पूर्णो की वहीं पर मृत्यु हो गयी. घटना के बाद दोनों युवक शव को उठाकर छुपाने की नियत से सड़क के पश्चिम तरफ एक खेत के गड्डे में लेक रडाल दिया और फरार हो गये. पुलिस ने अनुसंधान करते हुए दोनों आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें