1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. jharkhand news road accident in saraikela kharsawan 3 people died due to direct collision in car bus condition of one child critical grj

झारखंड में भीषण सड़क हादसा, कार-बस में भिड़ंत से 3 की मौत, 1 बच्चे की हालत नाजुक

सरायकेला जिले में आज शनिवार सुबह दो वाहनों में टक्कर हो गयी. कार और बस के बीच भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गयी. एक बच्चा गंभीर रूप से घायल है. दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि इलाज के लिए ले जाने के कारण एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Road Accident In Jharkhand : कार-बस  में भिड़ंत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
Road Accident In Jharkhand : कार-बस में भिड़ंत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
प्रभात खबर

Road Accident In Jharkhand, सरायकेला न्यूज (हिमांशु गोप) : झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले के चौका थाना क्षेत्र के चौका-कांड्रा मार्ग पर घाटदुलमी घाटी के पास शनिवार की सुबह करीब 8 बजे भीषण सड़क हादसे में एक महिला व पुरुष की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गये. इलाज के लिए ले जाने के दौरान गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति की भी मौत हो गयी है. आपको बता दें कि कार और बस में टक्कर से ये हादसा हुआ है.

झारखंड के सरायकेला जिले में आज सुबह दो वाहनों में टक्कर हो गयी. कार और बस में भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गयी. मृतकों की पहचान कुकड़ू के तिरुलडीह गांव निवासी समीर अंसारी व ईचागढ़ गौरांगकोचा गांव निवासी रेशमा खातून (25 वर्ष) के रूप में हुई है, जबकि एक चार वर्षीय बच्चा नियाज अंसारी व फिरोज अंसारी (43 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं इलाज के लिए ले जाने के दौरान फिरोज अंसारी की भी रास्ते में मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार चाईबासा से रांची जा रही (एसएनइएच ट्रैवल) नामक बस व चौका की ओर से जगन्नाथपुर जा रही स्विफ्ट कार के बीच घाटदुलमी घाटी में सीधी भिड़ंत हो गई. जिससे स्विफ्ट कार के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई और 2 गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना के बाद स्थानीय ग्रामीण पहुंचे और इसकी सूचना चौका पुलिस को दी. सूचना मिलते ही चौका पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए चांडिल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा.

कुकड़ू के तिरुलडीह निवासी मृत्यक समीर अंसारी शुक्रवार को दोपहर तीन बजे नमाज अदा करने के बाद अपने रिश्तेदार (मामा) के घर ईचागढ़ के गौरांगकोचा आया था. शनिवार की सुबह समीर अंसारी अपनी स्विफ्ट कार से अपने रिश्तेदार गौरांगकोचा (पुशाकून) निवासी मामा का बेटा फिरोज अंसारी, रेशमा खातून व चार वर्षीय बच्चा नियाज अंसारी को लेकर जगन्नाथपुर जा रहा था. तभी घाटदुलमी घाटी के पास सड़क दुघर्टना में समीर अंसारी व रेशमा खातुन की मौके पर ही मौत हो गई.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें