1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. jharkhand news no clue of manish missing from seraikela police left hand angry people gheraoed the police station grj

Jharkhand News : झारखंड के सरायकेला से लापता मनीष का सुराग नहीं, आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव

23 सितंबर को डेंटिस्ट के पास जाने की बात कहकर घर से निकला मनीष अभी तक वापस घर नहीं लौटा है. पुलिस खोजबीन में जुटी है, लेकिन पुलिस के हाथ खाली हैं. स्थानीय लोगों में पुलिस की कार्रवाई से आक्रोश है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : थाना का घेराव करते परिजन व स्थानीय लोग
Jharkhand News : थाना का घेराव करते परिजन व स्थानीय लोग
प्रभात खबर

Jharkhand News, सरायकेला न्यूज (प्रताप मिश्रा) : झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले में पिछले नौ दिनों से लापता कांड्रा के व्यवसायी देबू अग्रवाल के 29 वर्षीय पुत्र मनीष अग्रवाल का कोई सुराग नहीं मिलने पर शुक्रवार को कांड्रा के व्यवसायियों ने बाजार पूरी तरह बंद रखा, वहीं परिजनों सहित स्थानीय लोगों ने थाना का घेराव किया है. थाना के मुख्य बरामदे पर मनीष की मां बैठ गई हैं और अपने पुत्र के सकुशल रिहाई की मांग कर रही है. कांड्रा बाजार में सुबह से ही व्यवसायियों ने दुकान का शटर बंद रखा है और मेन रोड सहित जगह-जगह लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है. परिजन पुलिसिया कार्रवाई से सन्तुष्ट नहीं है.

लापता होने के बाद भी सुराग नहीं मिलने पर बाजार बंद करने का निर्णय लेने से 3 दिन पूर्व व्यवसायियों का एक प्रतिनिधिमंडल थाना प्रभारी राजन कुमार से मिला था और व्यवसाई पुत्र की सकुशल रिहाई की गुहार लगाई थी अन्यथा बाजार बंद रखने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया था. इसी के तहत आज व्यवसायियों ने स्वेच्छा से प्रतिष्ठानों को बंद रखा है.

आपको बता दें कि बीते 23 सितंबर को डेंटिस्ट के पास जाने की बात कहकर घर से निकला मनीष अभी तक वापस नहीं लौटा है. मनीष के पिता देबू अग्रवाल के आवेदन पर स्थानीय पुलिस आईपीसी की धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर लापता मनीष की तलाश कर रही है. इस क्रम में अभी तक पुलिस आदित्यपुर, बिष्टुपुर, जुगसलाई, मानगो बस स्टैंड, टाटानगर रेलवे स्टेशन आदि कई जगहों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल चुकी है लेकिन पुलिस के हाथ खाली हैं जिससे परिजनों के साथ-साथ स्थानीय लोगों में भी मायूसी है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें