1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. jharkhand news dr amit kumar who shot himself with a revolver died was undergoing treatment at tmh grj

Jharkhand News : झारखंड में रिवॉल्वर से खुद को गोली मारने वाले डॉ अमित कुमार की मौत, टीएमएच में चल रहा था इलाज

आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एस टाइप निवासी डॉक्टर अमित कुमार ने रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली थी. ये घटना गुरुवार सुबह घटी. इस घटना के बाद आस पास के लोगों की मदद से उन्हें टीएमएच में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : टीएमएच में डॉ अमित कुमार की मौत
Jharkhand News : टीएमएच में डॉ अमित कुमार की मौत
प्रभात खबर

Jharkhand News, सरायकेला न्यूज (प्रियरंजन) : झारखंड के एमजीएम अस्पताल के डॉक्टर अमित कुमार की टीएमएच में इलाज के दौरान आज शुक्रवार सुबह करीब 7:00 बजे मौत हो गई. आपको बता दें कि कल गुरुवार को डॉ अमित ने अपने घर में ही अपने भाई की सर्विस रिवॉल्वर से कनपटी में गोली मार ली थी. इसके बाद उनकी हालत गंभीर हो गयी थी. इस दौरान आसपास के लोगों ने उन्हें टीएमएच में भर्ती कराया था.

झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले के आदित्यपुर में डॉक्टर अमित कुमार ने रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली थी. गंभीर हालत में उन्हें टीएमएच में भर्ती कराया गया था. घटना की जानकारी मिलने के बाद आस पास के लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एस टाइप निवासी डॉक्टर अमित कुमार ने रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली थी. ये घटना गुरुवार सुबह 10:30 बजे घटी. इस घटना के बाद आस पास के लोगों की मदद से उन्हें टीएमएच में भर्ती कराया गया था. जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई थी. आपको बता दें कि डॉक्टर अमित कुमार जमीन कारोबारी स्व अरविंद सिंह के पुत्र थे.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें