1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. jharkhand crime news thieves attacked nilanchal company shot at security guard condition critical grj

Jharkhand Crime News: नीलांचल कंपनी पर चोरों ने बोला धावा, सिक्योरिटी गार्ड को मारी गोली, हालत नाजुक

गोली लगने से घायल सिक्योरिटी गार्ड जयनाथ पांडे एसआईएस सिक्योरिटी एजेंसी में गनमैन के पोस्ट पर कार्यरत हैं. इनके साथ दो और गार्ड ड्यूटी पर तैनात थे, जहां चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. सरायकेला पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News: घायल सिक्योरिटी गार्ड जयनाथ पांडे
Jharkhand Crime News: घायल सिक्योरिटी गार्ड जयनाथ पांडे
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News: झारखंड के सरायकेला जिले के कांड्रा थाना अंतर्गत रतनपुर स्थित नीलांचल आयरन एंड पावर लिमिटेड कंपनी में बुधवार की मध्यरात्रि में 8 से 10 की संख्या में चोरों ने धावा बोला और चोरी करने के दौरान एक सिक्योरिटी गार्ड को चोरों ने गोली मार दी. इसमें वे घायल हो गये. उनकी हालत नाजुक है. इधर, पत्थरबाजी करते हुए चोर वहां से भाग निकले. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सुरक्षाकर्मी को लगी गोली

नीलांचल आयरन एंड पावर लिमिटेड कंपनी के तीन नंबर गेट के बगल से चोर मध्यरात्रि में अंदर घुस गए. चोरी करने का प्रयास करने के दौरान कंपनी में कार्यरत सुरक्षाकर्मियों की नजर जब चोरों पर पड़ी, तो चोरों ने बंदूक दिखाकर सुरक्षाकर्मियों को ललकारा. इस पर चोरों ने अपनी बंदूक से गोली चला दी, जिससे एक सुरक्षाकर्मी जयनाथ पांडे को कंधे के नीचे गोली लगी है. इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. इस बीच सभी चोर वहां से पत्थरबाजी करते हुए भाग निकले.

सुरक्षाकर्मी का चल रहा इलाज

सहयोगी सुरक्षाकर्मी काली महतो एवं निपेन महतो गंभीर रूप से घायल सुरक्षाकर्मी जयनाथ पांडे के साथ थे. उन्होंने गोली लगने के बाद अपनी जान बचाते हुए इसकी सूचना तत्काल कंपनी प्रबंधन एवं कांड्रा थाना को दी. सूचना मिलते ही कांड्रा थाना प्रभारी अपने दल बल के साथ कंपनी परिसर में पहुंचे और तत्काल घायल सुरक्षाकर्मी को आनन-फानन में टाटा मेन हॉस्पिटल भेजा, जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि गार्ड जयनाथ पांडे एसआईएस सिक्योरिटी एजेंसी में गनमैन के पोस्ट पर कार्यरत हैं. गार्ड के साथ दो और गार्ड काली महतो और नितिन महतो नाइट में 3 नंबर गेट पर ड्यूटी पर तैनात थे, जहां इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

रिपोर्ट: प्रताप मिश्रा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें