1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. jharkhand crime news 70 bottles fake foreign liquor seized supplier sent to jail grj

Jharkhand Crime News: कार से 70 बोतल नकली विदेशी शराब जब्त, गिरफ्तार सप्लायर को भेजा जेल

गुप्त सूचना मिली थी कि नीली कार में अवैध विदेशी शराब लायी जा रही है. पुलिस द्वारा गिद्दीबेड़ा टॉल के पास वाहन जांच अभियान शुरू किया गया. पुलिस ने एक कार को रोककर तलाशी ली. भारी मात्रा में विभिन्न ब्रांड की नकली अंग्रेजी शराब बरामद की गयी. सप्लायर को गिरफ्तार कर लिया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News: जानकारी देते पुलिस पदाधिकारी
Jharkhand Crime News: जानकारी देते पुलिस पदाधिकारी
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News: झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले के गम्हरिया के कांड्रा थाना की पुलिस ने बुधवार की शाम छापामारी अभियान चलाकर गिद्दीबेड़ा टॉल के पास से एक कार से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त की है. इस मामले में पुलिस ने कार पर सवार अर्जुन मंडल को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. बताया जा रहा है कि गुप्त सूचना पर पुलिस ने वाहन जांच अभियान चलाया. इसमें 70 बोतल नकली विदेशी शराब कार से जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

वाहन जांच में शराब जब्त

पुलिस ने जानकारी दी है कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि नीली कार में अवैध विदेशी शराब लेकर जाया जा रहा है. सूचना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस द्वारा गिद्दीबेड़ा टॉल के पास वाहन जांच अभियान शुरू किया गया. इस दौरान शक के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक कार (जेएच05बीजेड 6850) को रोककर तलाशी ली. इस दौरान कार से भारी मात्रा में विभिन्न ब्रांड की नकली अंग्रेजी शराब बरामद की गयी.

शराब जब्त कर भेजा जेल

पुलिस ने वाहन तलाशी के क्रम में कार से 375 एमएल का इंपेरियल ब्लू का 48 बोतल, एक प्लास्टिक के झोला में 375 एमएल का स्टेरलिंग रिजर्व का 22 बोतल नकली शराब तथा गाड़ी की पिछली सीट के ऊपर विभिन्न अंग्रेजी शराब के ब्रांड का खाली कुल 15 पीस कार्टून बरामद किया गया है. इस दौरान गाड़ी के चालक अर्जुन मंडल से सभी शराब के वैध कागजात की मांग की गयी, लेकिन चालक अर्जुन मंडल कोई वैध कागजात प्रस्तुत नहीं कर पाया. इसके बाद शराब जब्त कर उसे जेल भेज दिया गया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें