1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. crime news jharkhand eccentric husband killed his wife by pelting her with a stone police arrested grj

झारखंड में सनकी पति ने शराब के नशे में पत्नी को पत्थर से कूचकर मार डाला, सरायकेला पुलिस ने किया अरेस्ट

मृतका पुष्पा महतो का मायका कंचनटांड़ (सिनी) है. वर्ष 2009 में सुधीर महतो के साथ उसकी शादी हुई थी. इनका एक 12 साल की लड़की तथा 10 साल का लड़का है. राहगीर ने हत्या की जानकारी परिजनों व ग्रामीणों को बुधवार देर शाम में दी थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: पोस्टमार्टम हाउस के बाहर परिजन
Jharkhand News: पोस्टमार्टम हाउस के बाहर परिजन
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले के सरायकेला थाना अंतर्गत टेंटोपोसी के गोहिरा गांव में आपसी विवाद में सनकी पति सुधीर महतो ने शराब के नशे में पत्नी पुष्पा महतो की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना बुधवार की बताई जा रही है. राहगीर ने इस वारदात की जानकारी परिजनों व ग्रामीणों को बुधवार देर शाम में दी थी. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी. पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

आपसी विवाद में पति ने पत्नी को मार डाला

बताया जा रहा है कि मानसिक तौर पर बीमार शराबी पति सुधीर महतो ने अपनी पत्नी पुष्पा महतो की निर्मम हत्या कर दी. बबलू महतो ने बताया कि बुधवार की दोपहर को उसका भाई सुधीर महतो अपनी पत्नी के साथ नदी में स्नान करने गया था, जहां किसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नी में विवाद हो गया था. यहीं सनकी पति सुधीर ने नदी किनारे पड़े पत्थर से कूचकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

हत्या का आरोपी सुधीर महतो गिरफ्तार

एक राहगीर ने इस घटना की जानकारी गांव आकर हत्या के आरोपी सुधीर महतो के पिता को देर शाम को दी. इसके बाद पंचायत के मुखिया के माध्यम से इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला सदर अस्पताल भेज दिया. इस दौरान पुलिस ने आरोपी सुधीर महतो को गिरफ्तार कर लिया. मृतका पुष्पा महतो का मायका कंचनटांड़ (सिनी) है. वर्ष 2009 में सुधीर महतो के साथ उसकी शादी हुई थी. इनका एक 12 साल की लड़की तथा 10 साल का लड़का है.

रिपोर्ट: प्रताप मिश्रा

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें