1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. coronavirus corona explosion in seraikela kharsawan 248 infected in one day aml

Coronavirus : सरायकेला- खरसावां में कोरोना विस्फोट, एक दिन में मिले 248 संक्रमित

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सरायकेला- खरसावां में कोरोना विस्फोट
सरायकेला- खरसावां में कोरोना विस्फोट
Prabhaat Khabar

सरायकेला : सरायकेला- खरसावां जिले  में मंगलवार को 248 व्यक्ति कोरोना संक्रमित की पुष्टि हुई है.जबकि 45 संक्रमित मरीज स्वास्थ होकर घर लौटे हैं. सीएस डॉ हिमांशु भूषण बरवार ने बताया कि  मंगलवार को मिले 248  कोरोना संक्रमित मरीजों में से गम्हरिया से 157, सरायकेला से 32  , चांडिल 2,  राजनगर से 18,खरसावां 4,ईचागढ़ 27,नीमडीह 4 व कुचाई 4   मरीज शामिल है.

सीएस ने बताया कि सभी संक्रमीत मरीज को कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया जा रहा है.जिले में अब तक कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 1759 हो गई हैं ,वह़ीं अब तक कुल कोरोना जंग जीतने वालों की संख्या 1017हो गई है. सीएस ने बताया कि संक्रमित मरीजो को कोविड केयर केंद्र में भर्ती किया जा रहा है

साथ ही उनके कांट्रेक्ट ट्रेसिंग किया जा रहा है ताकि कोरोना का संक्रमण फैले नही.सीएस ने बताया कि कोरोना जांच हेतु विशेष जांच अभियान चलाया गया था जिसमे 7723 लोगों की जांच हुई जिसमें 248 लोग पॉजिटिव पाए गए है.

सीएस ने बताया की जिला में कोरोना संक्रमण काफी तेजी से बढ़ रहा है वही संक्रमण से मरीज स्वस्थ्य भी हो रहे है. कोरोना को लेकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है.सीएस ने बताया कि जिला में अब तक आठ लोगों की मौत हो चुकी है.

Post by : Amlesh Nandan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें