1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. bjp leader accuses kharsawans jmm mla dashrath gagrai of assault mla denies smj

खरसावां के JMM विधायक दशरथ गागराई पर भाजपा मंडल अध्यक्ष ने लगाया मारपीट का आरोप, विधायक का इनकार

सरायकेला-खरसावां जिला अंतर्गत खरसावां के झामुमो विधायक दशरथ गागराई पर भाजपा मंडल अध्यक्ष ने मारपीट का आरोप लगाया है. वहीं, झामुमो विधायक ने आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए छवि धूमिल करने की बात कही. दूसरी ओर, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने इस मामले में कार्रवाई की मांग की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: वाहन के टूटे शीशे को दिखाते खरसावां मंडल अध्यक्ष (पश्चिम भाग) प्रशांत महतो.
Jharkhand news: वाहन के टूटे शीशे को दिखाते खरसावां मंडल अध्यक्ष (पश्चिम भाग) प्रशांत महतो.
प्रभात खबर.

Jharkhand News: सरायकेला-खरसावां जिला अंतर्गत खरसावां प्रखंड की तेलायडीह पंचायत के बड़ाकुड़मा गांव में भाजपा के खरसावां मंडल अध्यक्ष (पश्चिम भाग) प्रशांत महतो ने झामुमो विधायक दशरथ गागराई पर मारपीट का आरोप लगाया है. इस मामले में भाजपा नेताओं ने मामले की जांच करने की मांग की है. वहीं, इस मामले में विधायक दशरथ गागराई ने सभी आरोपों को गलत करार दिया.

Jharkhand news: खरसावां में पत्रकारों से बात कर भाजपा नेताओं ने कार्रवाई की मांग.
Jharkhand news: खरसावां में पत्रकारों से बात कर भाजपा नेताओं ने कार्रवाई की मांग.
प्रभात खबर.

क्या है मामला

भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रशांत महतो ने बताया कि रविवार की रात पार्टी कार्यकर्ता ईश्वर चंद्र महतो को उनके बड़ाकुड़मा गांव स्थित घर पर छोड़ने गये हुए थे. वापसी के लिए गाड़ी घुमाने के दौरान विधायक दशरथ गागारई ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर उनके साथ पार्टी कार्यकर्ता डॉक्टर महतो की पिटाई कर दी. भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि इस दौरान गाड़ी के आगे का शीशा भी तोड़ दिया. उन्होंने पूरे प्रकरण की जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है. प्रेस कॉन्फ्रेस में भाजपा जिलाध्यक्ष विजय महतो ने आरोप लगाया कि इस मामले में आमदा ओपी में लिखित शिकायत की गयी, लेकिन अब तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी है. भाजपा नेताओं ने पूरे मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने की मांग की. इस दौरान पूर्व विधायक मंगल सोय, जिलाध्यक्ष विजय महतो, पूर्व जिलाध्यक्ष उदय सिंहदेव, शैलेंद्र सिंह, राकेश सिंह, संजय सरदार, होपना सोरेन, शंभूनाथ पति आदि मौजूद थे.

Jharkhand news: बड़ाबांबो में पत्रकारों से बात कर भाजपा के आरोपों को इनकार करते विधायक दशरथ गागराई.
Jharkhand news: बड़ाबांबो में पत्रकारों से बात कर भाजपा के आरोपों को इनकार करते विधायक दशरथ गागराई.
प्रभात खबर.

आरोप बेबुनियाद, छवि को धूमिल करने का हो रहा है प्रयास : गागराई

वहीं, झामुमो विधायक दशरथ गागराई ने बड़ाबम्बो स्थित झामुमो कार्यालय में भाजपा नेताओं द्वारा लगाये गये मारपीट के आरोप को गलत बताया. उन्होंने कहा कि इस मामले में उनका कोई संबंध नहीं है. साथ ही कहा कि मेरे परिवार के लोग पंचायत चुनाव लड़ रहे हैं. इससे घबरा कर भाजपा के नेता उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा नेता प्रचार की समय सीमा खत्म होने के बावजूद रात में घूम रहे थे. भाजपा के नेता जिस वाहन से रात को घूम रहे थे, उसे 22 मई दोपहर तीन बजे तक ही अनुमति दी गयी थी. विधायक ने कहा कि इस घटना में उनकी कोई भूमिका नहीं, बल्कि स्थानीय ग्रामीणों के साथ भाजपाईयों का झगड़ा हुआ.

विधायक ने निष्पक्ष जांच की मांग की

विधायक श्री गागराई ने पूरे मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की. उन्होंने कहा कि मेरी लोकप्रियता से भाजपाई घबरा कर मेरे खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं. भाजपा नेता प्रशांत महतो जोरडीहा पंचायत के रहने वाले हैं. उन्होंने सवाल किया कि प्रशांत महतो रात को तेलायडीह पंचायत क्यों गये थे. इस दौरान प्रखंड अध्यक्ष कृष्ण चंद्र प्रधान, विधायक प्रतिनिधि अर्जुन गोप, सानगी हेंब्रम, बुधन सिंह हेंब्रम आदि उपस्थित थे.

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने डीजीपी और प्रशासन से कार्रवाई की मांग की

इस पूरे प्रकरण पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने ट्वीट कर DIG और प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है. मुंडा ने ट्वीट कर बताया कि इस मामले को लेकर कोल्हान डीआइजी से भी बात हुई है. उन्होंने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं किये जाने पर भी सवाल उठाया है. उन्होंने बताया कि मंगलवार को घायल भाजपा कार्यकर्ताओं का हाल-चाल जानने उनके घर जाएंगे.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें