1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. a youth going to bengal to sell opium arrested during vehicle checking smj

Jharkhand Crime News: अफीम बेचने बंगाल जा रहा एक युवक गिरफ्तार, वाहन चेकिंग के दौरान हुआ अरेस्ट

अफीम को बंगाल में बेचने जा रहा एक युवक सरायकेला में गिरफ्तार हुआ है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान उसे गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसके पास से ढाई किलोग्राम अफीम के साथ बाइक को जब्त किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: अफीम बेचने बंगाल जा रहा एक युवक की गिरफ्तारी की जानकारी देते सरायकेला एसपी व अन्य.
Jharkhand news: अफीम बेचने बंगाल जा रहा एक युवक की गिरफ्तारी की जानकारी देते सरायकेला एसपी व अन्य.
प्रभात खबर.

Jharkhand crime news: बंगाल में अफीम को बेचने ले जा रहा 20 वर्षीय युवक डेनियल नाग को सरायकेला पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी के पास से ढाई किलोग्राम अफीम के साथ एक बाइक भी बरामद किया है. इस बात की जानकारी सरायकेला एसपी आनंद प्रकाश ने दी.

वाहन चेकिंग के दौरान हुई गिरफ्तारी

सरायकेला एसपी ने बताया कि जिला पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि बाइक से एक युवक अफीम बेचने बंगाल जा रहा है. इस सूचना के आधार पर CRPF और जिला पुलिस द्वारा दलभंगा ओपी के सामने वाहन चेकिंग किया गया. चेकिंग के दौरान एक युवक बाइक से आता दिखा, लेकिन पुलिस को देख कर भागने लगा. इस पर पुलिस को संदेह हुआ और युवक को खदेड़ कर पकड़ लिया. इस दौरान तलाशी लेने पर उसके बैग से ढाई किलो ग्राम अफीम बरामद हुआ. पुलिस ने युवक को गिरप्तार करते हुए अफीम और बाईक को जब्त कर लिया.

बंगाल में अफीम बेचने की थी योजना

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार युवक कुचाई के मुटुगोड़ा का रहने है. गिरफ्तार युवक ने बताया कि अफीम को बंगाल बेचने ले जा रहा था. इस युवक का पहले भी नक्सलियों के साथ संबंध रहा है. गिरफ्तार युवक नक्सलियों को लॉजिस्टिक सप्लाई का काम करता था तथा अफीम के धंधे से नक्सलियों को अवैध फंडिंग भी मिल रही है. इस मामले में NDPS एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया.

पुलिस का अभियान लगातार जारी

पुलिस के मुताबिक, अवैध कारोबार में लगे लोगों पर पुलिस बराबर शिकंजा कस रही है. प्रेस कांफ्रेंस में अभियान एएसपी पुरुषोत्तम कुमार भी उपस्थित थे. छापामारी में सीआरपीएफ के 157 कंपनी के पदाधिकारी सहित दलभंगा ओपी के पुलिस पदाधिकारी व जवान उपस्थित थे.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें