1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. saraikela kharsawan
  5. a child watching a cartoon on mobile is kidnapped from home police recovered safely in two and a half hours female kidnapper arrested gur

मोबाइल में कार्टून देख रही मासूम का घर से अपहरण, ढाई घंटे में पुलिस ने किया सकुशल बरामद, महिला अपहर्ता गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रेस कांफ्रेंस कर अपहरण की जानकारी देते चांडिल के पुलिस पदाधिकारी
प्रेस कांफ्रेंस कर अपहरण की जानकारी देते चांडिल के पुलिस पदाधिकारी
प्रभात खबर

चांडिल (हिमांशु गोप) : सरायकेला खरसावां जिले के चांडिल थाना क्षेत्र के आसानवनी गांव के टोला साही झरना बस्ती से आज शनिवार की सुबह करीब 6 बजे घर के बाहर मोबाइल देख रही एक चार वर्षीय बच्ची गीता हेम्ब्रम का एक महिला ने अपहरण कर लिया. इसके बाद गीता हेम्ब्रम के परिजन व ग्रामीणों ने अपने स्तर से खोजबीन शुरू कर दी. काफी खोजबीन के बाद भी गीता हेंब्रम का कुछ पता नहीं चला. मायूस होकर गीता हेंब्रम के पिता सुभाष हेम्ब्रम ने इसकी सूचना चांडिल पुलिस को दी. सूचना मिलते ही चांडिल पुलिस हरकत में आई. महज डेढ़ घंटे में ही चांडिल पुलिस ने बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया. इसके साथ ही महिला अपहर्ता को भी धर दबोचा. बिटिया को सकुशल पाकर मां-पिता बेहद खुश हैं.

गीता की बरामदगी को लेकर चांडिल पुलिस ने पूरे जिले में चेकिंग अभियान चलाया. चेकिंग अभियान के दौरान महिला अपहर्ता गीता हेंब्रम को लेकर पैदल आदित्यपुर से बिष्टुपुर की ओर जा रही थी. तभी आदित्यपुर पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान आदित्यपुर के खरकाई ब्रिज के समीप उस महिलाओं को बच्ची के साथ धर दबोचा. सरायकेला पुलिस ने महज डेढ़ घंटे में ही बच्ची को ढूंढ निकाला और परिजनों को सौंप दिया. इस संबंध में चांडिल थाना में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए चांडिल के अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र नारायण ने बताया कि शनिवार की सुबह करीब 6 बजे गीता हेंब्रम मोबाइल में कार्टून देख रही थी. तभी महिला ज्योत्सना कुमार ने चार वर्षीया गीता हेम्ब्रम का अपहरण कर लिया.

अपहरण की सूचना मिलते ही चांडिल पुलिस ने तत्काल मामले को संज्ञान में लेते हुए चारों ओर चेकिंग अभियान चालू कर दिया. चेकिंग अभियान के दौरान आदित्यपुर के खरकाई पुल के पास से पैदल बच्ची को ले जा रही ज्योत्स्ना कुमार को आदित्यपुर पुलिस ने धर दबोचा. खबर मिलते ही चांडिल पुलिस की टीम ने आदित्यपुर पहुंचकर बच्ची को अपने कब्जे में ले लिया. उन्होंने बताया कि महिला ज्योत्सना कुमार पटमदा की निवासी है. पुलिस महिला की कुंडली खंगाल रही है. इधर, अपनी बिटिया गीता हेंब्रम को पाकर उसके मां-पिता के चेहरे पर खुशी के आंसू छलक पड़े.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें