खरसावां में भाजपा उम्मीदवार के खिलाफ कार्यकर्ताओं ने की बगावत, आलाकमान से उम्मीदवार बदलने की मांग

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

शचींद्र कुमार दाश

खरसावां : भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने खरसावां विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार को बदलने की मांग की है. कार्यकर्ताओं ने शनिवार को बानरा के खिलाफ प्रदर्शन किया और कहा कि यदि पार्टी ने कार्यकर्ताओं के मान-सम्मान की रक्षा नहीं की, तो वे जवाहर बानरा के पक्ष में काम नहीं करेंगे. भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि यहां से किसी स्थानीय कार्यकर्ता को टिकट दिया जाये.

कार्यकर्ताओं ने कहा कि खरसावां से भाजपा की जीत सुनिश्चित है, लेकिन जवाहर बानरा को यदि पार्टी ने उम्मीदवार बनाया, तो कोई भी कार्यकर्ता उसके पक्ष में काम नहीं करेगा. भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि जवाहर बानरा बाहरी प्रत्याशी हैं. वह कभी खरसावां नहीं आये. यहां तक कि अभी भी खरसावां का उन्होंने दौरा नहीं किया है.

पार्टी नेताओं ने स्पष्ट कहा कि किसी भी परिस्थिति में जवाहर बानरा बीजेपी प्रत्याशी के रूप में स्वीकार नहीं है. कार्यकर्ताओं की भावनाओं को नजरअंदाज करके उन्हें उम्मीदवार बनाया गया है. इससे खरसावां के भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष है. इस संबंध में भाजपा के खरसावां जिला अध्यक्ष उदय सिंहदेव ने बताया कि कार्यकर्ताओं की भावनाओं से पार्टी के शीर्ष नेतृत्व तक उन्होंने पहुंचा दिया है. उन्होंने इस संबंध में प्रदेश अध्यक्ष को एक चिट्ठी लिखी है. अंतिम फैसला पार्टी को लेना है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें