33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

खरसावां : भाजपा का लाभार्थी सम्मेलन आयोजित, सांसद समीर उरांव बोले- दुष्प्रचार कर रहे विपक्षी दल

शचीन्द्र कुमार दाश, खरसावां खरसावां के गोंदपुर मैदान में भाजपा का विस स्तरीय लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया गया. सम्मेलन में मुख्य रूप से उपस्थित राज्यसभा सांसद सह प्रदेश उपाध्यक्ष समीर उरांव ने कहा कि तथ्यहीन बातें कर झामुमो व कांग्रेस के लोग दुष्प्रचार कर रहे हैं कि भाजपा सरकार आदिवासियों की जमीन छीन लेगी. […]

शचीन्द्र कुमार दाश, खरसावां

खरसावां के गोंदपुर मैदान में भाजपा का विस स्तरीय लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया गया. सम्मेलन में मुख्य रूप से उपस्थित राज्यसभा सांसद सह प्रदेश उपाध्यक्ष समीर उरांव ने कहा कि तथ्यहीन बातें कर झामुमो व कांग्रेस के लोग दुष्प्रचार कर रहे हैं कि भाजपा सरकार आदिवासियों की जमीन छीन लेगी. इन लोगों को बताना चाहिए कि पांच साल तक भाजपा सरकार ने किसका जमीन छीनी है. लोगों को भ्रमित करने वाले विपक्षी दल से विस चुनाव में जनता हिसाब लेगी.

उन्होंने कहा कि स्थानीय सांसद व केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा का मंत्रालय आदिवासियों की जमीन की रक्षा कर रहा है. अर्जुन मुंडा आदिवासियों को उनके संवैधानिक अधिकार दिलाने का कार्य कर रहे हैं. श्री उरांव ने कहा कि कांग्रेस व झामुमो ने कभी भी गरीबों के उत्थान के लिये कार्य नहीं किया. सिर्फ अपनी मतपेटियां भरने का कार्य किया.

मौके पर राज्य व केंद्र सरकार की ओर से चलाये जा रहे योजनाओं के संबंध में विस्तार से जानकारी दी गयी.

चुनाव पहुंचते ही जमीन के मुद्दे पर दुष्प्रचार में जुट जाती है विपक्षी दल : मीरा मुंडा

भाजपा नेत्री सह केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा की धर्मपत्नी मीरा मुंडा ने कहा कि चुनाव पहुंचते ही विपक्षी दल के लोग जमीन के मुद्दे पर दुष्प्रचार कर लोगों को गुमराह करने में जुट जाती हैं. कहा कि ऐसे दलों के सचेत रहने की आवश्यकता है. भ्रम फैलाने वालों को इस बार जनता जबाव देगी. उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार हर वर्ग के लोगों के लिये कार्य कर रही है. उन्होंने अधुरे कार्यों को पूरा करने के लिये फिर एक बार भाजपा की सरकार बनाने की अपील की.

राज्य का विकास सिर्फ भाजपा ही कर सकता ही : मंगल सोय

पूर्व विधायक मंगल सोय ने कहा कि राज्य का विकास सिर्फ भाजपा की सरकार ही कर सकती है. विपक्षी दलों के पास नेता, नीति व नियत का अभाव है. भाजपा की सरकार गरीबों का जीवन स्तर को ऊंचा करने में जुटी हुई है. राज्य अल्पसंख्यक आयोग के उपाध्यक्ष अशोक षाडंगी ने कहा कि हेमंत सोरेन ने अपने कार्यकाल में आदिवासियों को ठगने का कार्य किया. उन्हें राज्य के विकास से कोई मतलब नहीं है.

सम्मेलन को इन लोगों ने किया संबोधित

सम्मेलन को प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य शैलेंद्र सिंह, वरीय नेता जवाहर पासवान, जिलाध्यक्ष उदय सिंहदेव, बीस सूत्री जिला उपाध्यक्ष रामनाथ महतो, पूर्व विधायक जवाहर बानरा आदि ने संबोधित किया. कार्यक्रम में खरसावां विस क्षेत्र के विभिन्न गांवों से महिलाएं पहुंची थी. केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं से लाभांवित होने वाली महिलाओं ने भी अपने अनुभव बांटे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें