37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सरायकेला : विक्षिप्त ने स्कूल से शिक्षिका को खींच कर निकाला, सिर काट कर ले भागा

जमशेदपुर के सरजामदा की रहनेवाली थी सहायक शिक्षिका सुकरू हेस्सा सरायकेला : जिला मुख्यालय से आठ किलोमीटर दूर सरायकेला थानांतर्गत खप्परसाही में एक सिरफिरे ने मंगलवार को दिनदहाड़े गांव के प्राथमिक विद्यालय में घुस कर एक सहायक शिक्षिका की सिर काट कर हत्या कर दी. वह कटा हुआ सिर और तलवार लेकर वह पुलिस और […]

जमशेदपुर के सरजामदा की रहनेवाली थी सहायक शिक्षिका सुकरू हेस्सा

सरायकेला : जिला मुख्यालय से आठ किलोमीटर दूर सरायकेला थानांतर्गत खप्परसाही में एक सिरफिरे ने मंगलवार को दिनदहाड़े गांव के प्राथमिक विद्यालय में घुस कर एक सहायक शिक्षिका की सिर काट कर हत्या कर दी. वह कटा हुआ सिर और तलवार लेकर वह पुलिस और पब्लिक को घंटों छकाता रहा. करीब तीन घंटे बाद उसे छह किलोमीटर दूर पारलपोसी में पकड़ा जा सका.

आरोपी हरि हेंब्रम (45) दोपहर करीब 12 बजे स्कूल में तलवार लेकर घुसा और शिक्षिका सुकरू हेस्सा (48) को खींच कर बाहर ले आया. इसके बाद उसने अपने घर के आंगन के सामने गला रेत कर उसका सिर धड़ से अलग कर दिया.

हत्या के बाद वह शिक्षिका का कटा हुआ सिर और तलवार लेकर भागते हुए तीन किलोमीटर दूर कीता गांव के काली मंदिर के पास पहुंच गया. ग्रामीणों और पुलिस ने पकड़ने की कोशिश की, तो सिर फेंक कर भागा और तलवार सहित वहां से तीन किलोमीटर दूर पारलपोसी में जा छुपा. पारलपोसी में ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और पिटाई करते हुए पुलिस को सौंप दिया. सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद हरि को एमजीएम अस्पताल जमशेदपुर रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने शिक्षिका के सिर और धड़ को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. तलवार जब्त कर ली गयी है.

तलवार से पुलिस को डराता रहा : शिक्षिका की हत्या की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ अविनाश कुमार, इंस्पेक्टर वीएन झा, थाना प्रभारी रणविजय सिंह सहित कई पुलिस पदाधिकारी व पुलिसकर्मी पहुंचे कीता काली मंदिर के पास पहुंचे और आरोपी को पकड़ने की कोशिश की. यह देख आरोपी हाथ में रखे तलवार को हवा में लहराने लगा, जिसके कारण कोई भी पुलिसकर्मी उसके पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें