1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. sahibgunj
  5. the girl died due to strangulation after the rape the body ran away on the balcony srn

दुष्कर्म के बाद गला दबाने से हुई बच्ची की मौत, छज्जे पर शव रख भाग गये

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
रांगा थाना क्षेत्र के लखीपुर गांव में 14 वर्षीया नाबालिग से हुआ गैंगरेप
रांगा थाना क्षेत्र के लखीपुर गांव में 14 वर्षीया नाबालिग से हुआ गैंगरेप
प्रतीकात्मक तस्वीर

साहिबगंज : रांगा थाना क्षेत्र के लखीपुर गांव में 14 वर्षीया नाबालिग से गैंगरेप की पुष्टि पुलिस ने की है. इस मामले में पकड़े गये गांव के चार नाबालिगों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पोस्टमार्टम िरपोर्ट के अनुसार दुष्कर्म के बाद बच्ची की गला दबाने से मौत हुई है. वह कोरोना संक्रमित भी थी. गैंगरेप के बाद आरोपियों ने शव को ले जा कर उसी के घर के छज्जे के पास रख दिया था.

घटना को लेकर पुलिस ने हत्या का मामला पहले दिन ही दर्ज कर लिया था. वहीं, अब इसमें दुष्कर्म की धारा भी जोड़ी जायेगी. यह जानकारी एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने बुधवार को साहिबगंज में आयोजित प्रेस वार्ता में दी है. उन्होंने कहा कि पूछताछ के बाद पुलिस ने चारों को जुवेेनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष प्रस्तुत किया, जहां से उन्हें दुमका स्थित रिमांड होम में भेज दिया गया.

चार नाबालिगों को पुलिस ने घटना के दो दिन बाद सोमवार की देर रात ही पकड़ लिया था. इधर, बुधवार देर शाम घटना में शामिल पांचवें आरोपी को भी पुलिस ने पकड़ लिया गया है. एसपी ने बताया कि लखीपुर गांव की दो बच्चियां सात अक्तूबर को दोस्तों के साथ घूमने गयी थीं. नौ अक्तूबर को दोनों बच्चियां घर लौट रही थीं. इसी क्रम में उनके ही गांव के चार-पांच लड़कों ने उन्हें घेर लिया और जोर-जबरदस्ती करने लगे.

एक बच्ची भागने में सफल रही, जबकि दूसरी बच्ची के साथ आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. इसी क्रम में पीड़िता की मौत हो गयी. उसके बाद आरोपियों ने शव को ले जा कर उसी के घर के छज्जे के पास रख दिया. पीड़िता के घरवालों ने रीति-रिवाज के अनुसार शव को दफना दिया. बाद में शव को कब्र से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच धनबाद भेज गया. पीड़िता के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें