1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. sahibgunj
  5. sub inspector lalji yadav suicide case wife pooja demands arrest of palamu sp sdpo and dto grj

दारोगा लालजी यादव केस: पत्नी पूजा ने पलामू एसपी, एसडीपीओ व डीटीओ पर लगाये गंभीर आरोप, की ये मांग

लालजी यादव की पत्नी पूजा कुमारी ने कहा है कि साजिश के तहत उनके पति की हत्या की गयी है. उन्होंने सुसाइड नहीं किया है. पलामू एसपी चंदन कुमार सिन्हा, एसडीपीओ सुरजीत कुमार और डीटीओ अनवर हुसैन समेत अन्य ने षडयंत्र कर उनकी हत्या की है. इन्हें तत्काल गिरफ्तार किया जाये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: दारोगा लालजी यादव
Jharkhand News: दारोगा लालजी यादव
फाइल फोटो

Jharkhand News: झारखंड के पलामू जिले के नावाबाजार थाना के पूर्व थाना प्रभारी लालजी यादव की पत्नी पूजा कुमारी ने अपने पति की मौत को लेकर प्राथमिकी दर्ज करने के लिए साहिबगंज के बोरियो जिरवाबाड़ी ओपी में आवेदन दिया है. आवेदन में उन्होंने लिखा है कि उनके पति लालजी यादव पलामू जिले के नावाबाजार थाना में थाना प्रभारी के रूप में पदस्थापित थे. साजिश के तहत उनके पति की हत्या की गयी है. उन्होंने सुसाइड नहीं किया है. पलामू एसपी चंदन कुमार सिन्हा, एसडीपीओ सुरजीत कुमार और डीटीओ अनवर हुसैन समेत अन्य ने षडयंत्र कर उनकी हत्या की है. इन्हें तत्काल गिरफ्तार किया जाये.

दारोगा लालजी यादव की पत्नी पूजा कुमारी ने पलामू एसपी, एसडीपीओ और डीटीओ पर गंभीर आरोप लगाये हैं. एफआईआर के लिए दिये गये आवेदन में पूजा ने जिक्र किया है कि उनके पति पुलिस अफसरों की प्रताड़ना से काफी हताश थे. जब भी फोन करते थे तो पलामू एसपी व एसडीपीओ द्वारा पैसे की डिमांड किये जाने से परेशान बताते थे. पलामू के डीटीओ अनवर हुसैन द्वारा अवैध बालू लदी गाड़ी को थाना के बाहर ही रखने को कहा गया. इस संदर्भ में भी उन्हें सस्पेंड कराने की धमकी दी गयी.

पूजा ने अपने आवेदन में जिक्र किया है कि उनके पति लालजी यादव ने फोन पर बातचीत में कहा था कि निलंबन के बाद भी पलामू एसपी चंदन कुमार सिन्हा द्वारा उन्हें धमकी दी जा रही है. इस बीच निलंबनमुक्त करने के लिए एसपी द्वारा उनके पति से 10 लाख रुपए की मांग की जा रही थी. एसडीपीओ सुरजीत कुमार के द्वारा उनके पति को बोला जाता था कि 10 लाख रुपये एसपी को देने पर ही निलंबन से मुक्त कराकर दूसरे थाना का थाना प्रभारी बनाया जायेगा. इधर, इस संबंध में थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है. इसके लिए अधीनस्थ थाना को प्रेषित किया जा रहा है. इस मामले में तेजी से कार्रवाई हो रही है.

रिपोर्ट: इमरान

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें