1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. sahibgunj
  5. rupa tirkey news cbi team again reached sahibganj to solve the mystery of death in jharkhand grj

Jharkhand News : रूपा तिर्की की मौत की गुत्थी सुलझाने फिर साहिबगंज पहुंची CBI की टीम

साहिबगंज की महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की मौत मामले में मृतका रूपा तिर्की के पिता देवानंद उरांव ने झारखंड हाईकोर्ट में क्रिमिनल रिट दायर कर पूरे मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की थी. इस मामले में हाईकोर्ट ने सीबीआई जांच का आदेश दिया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : साहिबगंज पहुंचे सीबीआई के अधिकारी
Jharkhand News : साहिबगंज पहुंचे सीबीआई के अधिकारी
प्रभात खबर

Jharkhand News, साहिबगंज न्यूज (इमरान) : झारखंड के साहिबगंज की महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की मौत की जांच की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई की टीम 44 दिनों बाद फिर से साहिबगंज पहुंची. आज दोपहर में दानापुर साहिबगंज इंटरसिटी ट्रेन से सीबीआई के अधिकारी पहुंचे. पटना स्थित सीबीआई कार्यालय से आईओ गौतम कुमार अंशु के नेतृत्व में सीबीआई टीम मंगलवार को साहिबगंज पहुंची. यहां पहुंचते ही टीम सबसे पहले सिविल कोर्ट गयी.

आपको बता दें कि महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए पटना स्थित सीबीआई कार्यालय से सीबीआई इंस्पेक्टर गौतम कुमार अंशु के नेतृत्व में सीबीआई टीम पहुंची. वहीं सीबीआई डीएसपी सह आइओ अधिकारी गौरोला के नेतृत्व में टीम पूर्व में लगातार साहिबगंज में कैंप की हुई थी, जहां दुर्गा पूजा के पहले ही सभी लोग वापस अपने मुख्यालय चले गए थे. एक बार फिर लगभग 44 दिनों के बाद जांच का दायरा और आगे बढ़ाने के लिए साहिबगंज में सीबीआई ने दस्तक दी है.

आपको बता दें कि झारखंड के साहिबगंज की महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की मौत मामले में मृतका रूपा तिर्की के पिता देवानंद उरांव ने झारखंड हाईकोर्ट में क्रिमिनल रिट दायर कर पूरे मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की थी. इस मामले में हाईकोर्ट ने सीबीआई जांच का आदेश दिया था. इसी के आलोक में सीबीआई के पदाधिकारी रूपा तिर्की की मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटे हुए हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें