1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. sahibgunj
  5. rupa tirkey case cbi reached in sahibganj preparations are on to take shivkumar kanojia on remand again srn

रूपा तिर्की मामले में CBI की टीम पहुंची साहिबगंज, शिवकुमार कनौजिया को फिर रिमांड पर लेने की चल रही है तैयारी

सीबीआई एक बार महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की मामले में एक्टिव हो गयी है, इस केस की जांच के लिए वो कल ही साहिबगंज पहुंच चुकी है और उसके प्रेमी शिव कुमार कनौजिया को रिमांड पर लेने की फिर से तैयारी कर रही है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
रूपा तिर्की मामला
रूपा तिर्की मामला
प्रभात खबर

साहिबगंज: महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की मौत मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम एक बार फिर 47 दिनों बाद साहिबगंज आ चुकी है. इस केस के लिए नामित नए आईओ गौतम कुमार अंशु और उनके सहयोगी साहिबगंज न्यायालय पहुंचकर रूपा तिर्की के सहपाठी व प्रेमी शिव कुमार कनौजिया को रिमांड पर लेने के लिए अर्जी दाखिल कर दी.

मालूम हो कि 3 मई को रूपा तिर्की का शव पुलिस लाइन स्थित पुलिस क्वार्टर से बरामद हुई थी और इसी मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले की जांच की और इसमें मुख्य रूप से ब्यॉय फ्रेंड शिव कनौजिया को आरोपी बनाते हुए उसकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की और फिर उसे न्यायिक हिरासत में साहिबगंज जेल भेज दिया.

उसके बाद उसके विरुद्ध चार्जशीट दायर हुई. फिलहाल शिव कुमार कनौजिया 8 मई से अब तक साहिबगंज जेल में बंद है. ज्ञात हो कि उक्त मामले को लेकर सीबीआई जांच शुरू हो चुकी है. प्रथम चरण में हाईकोर्ट के निर्देश के बाद सीबीआई पटना ब्रांच की 4 सदस्यीय टीम डीएसपी पी गोरैला के नेतृत्व में 9 सितंबर को जांच शुरू की थी. 15 दिनों की लगातार जांच व छानबीन के बाद सीबीआई की टीम 8 अक्टूबर को वापस पटना लौट गयी थी.

इधर मंगलवार को 46 दिनों के बाद एक बार फिर सीबीआई की 2 सदस्यीय टीम साहिबगंज पहुंची है. इस बार टीम का नेतृत्व सीबीआई इंस्पेक्टर जीके अंशु कर रहे हैं. सीबीआई टीम आते ही पहले पुराना सर्किट हाउज़ पहुंची. यहां से तुरंत बाद सीबीआई की टीम सिविल कोर्ट पहुंच गई.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें