1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. sahibgunj
  5. jharkhand news dead body of sub inspector found in pond fear of murder srn

तालाब में मिला सब इंस्पेक्टर का शव, हत्या की आशंका

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
तालाब में मिला सब इंस्पेक्टर का शव
तालाब में मिला सब इंस्पेक्टर का शव
सांकेतिक तस्वीर

साहिबगंज : जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत जैप-9 परिसर से कुछ ही दूर स्थित पोखर से सोमवार को जैप-9 के सब इंस्पेक्टर का शव मिलने से सनसनी फैल गयी है. स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने पोखर के बीच में तैर रहे शव को बाहर निकलवाया. शव की शिनाख्त जैप-9 के सब इंस्पेक्टर निर्मल कुमार सिंह के रूप में हुई है.

वह बिहार के भोजपुर जिला अंतर्गत खिजुरिया गांव के रहनेवाले थे. इधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. स्थानीय लोगों की माने तो इसके पूर्व भी पोखर से जैप-9 के एक जवान की लाश मिली थी. स्थानीय लोगों ने निर्मल सिंह की हत्या कर पोखर में शव फेंक देने की आशंका जतायी है. इधर, जिरवाबाड़ी थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि शव को तालाब से निकाल कर पोस्टमार्टम कराया गया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

मंगलवार तक पहुंचेंगे मृतक के परिजन : घटना की सूचना पाकर डीएसपी विपिन महतो सदर अस्पताल पहुंचे.परिजनों ने डीएसपी को आश्वस्त किया कि मंगलवार तक हमलोग साहिबगंज पहुंच जायेंगे. इधर, डीएसपी ने बताया कि परिजन साहिबगंज नहीं पहुंच पाते हैं, तो उनका पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव भेज दिया जायेगा. डीएसपी ने कहा कि हरसंभव इन्हें सरकारी सहायता प्रदान की जायेगी.

जैप-9 परिसर से कुछ दूरी पर पोखर में तैरता मिला शव, पुलिस ने शुरू की छानबीन

भोजपुर जिले के खिजुरिया गांव के रहनेवाले थे निर्मल सिंह

कोरोना से जंग. aदर्जन भर कोल्ड चेन प्वाइंट चिह्नित, ब्योरा पोर्टल पर अपलोड

4614 हेल्थ वर्कर को लगेगा टीका, आंगनबाड़ी कर्मियों व पोषण सखियों को भी लगेंगे टीके

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें