1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. sahibgunj
  5. jharkhand lockdown three people got leave after completion of quarantine period health workers farewell by clapping

Jharkhand Lockdown : क्वारेंटिन अवधि पूरी होने पर तीन लोगों को मिली छुट्टी, स्वास्थ्यकर्मियों ने ताली बजाकर किया विदा

By Panchayatnama
Updated Date
क्वारेंटिन अवधि पूरी होने पर तीन लोगों को ताली बजा कर विदा करते स्वास्थ्यकर्मी.
क्वारेंटिन अवधि पूरी होने पर तीन लोगों को ताली बजा कर विदा करते स्वास्थ्यकर्मी.

साहिबगंज : सदर अस्पताल में बुधवार को तीन लोगों को क्वारेंटिन की अवधि पूरी होने पर सम्मान पूर्वक छुट्टी दी गयी. सिविल सर्जन डॉ डीएन सिंह व डॉ मोहन पासवान के नेतृत्व में सदर अस्पताल के चिकित्सकों, नर्सों व कर्मियों ने अस्पताल के मुख्य द्वार पर दो कतारों में खड़े होकर क्वारेंटिन की अवधि पूरी करनेवाले तीन लोगों के सम्मान में ताली बजाते हुए उन्हें छुट्टी दी. इस दौरान तीनों को मास्क भी दिया गया. साथ ही उन्हें लॉक डाउन का पालन करते हुए घर में ही रहने की सलाह दी गयी.

इस अवसर पर डॉ मोहन पासवान ने बताया कि तीनों को थर्मल स्क्रीनिंग के बाद अस्पताल में क्वारेंटिन में रखा गया था. इस दौरान उनका सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था, जिसमें तीनों की रिपोर्ट निगेटिव आयी. वहीं, सिविल सर्जन डॉ डीएन सिंह ने चिकित्सकों व कर्मियों की सेवा भावना की सराहना की है. कहा कि संकट की इस घड़ी में स्वास्थ्य विभाग हरसंभव प्रयास कर रहा है. मौके पर डॉ आरपी दास, डॉ देवेश, डॉ इकबाल, डॉ गुंजन गौरव, डॉ भारती कुमारी, सीएचओ मित्तल, फार्मासिस्ट नवीन, अम्बुज, भूषण, डॉली झा, संगीता, अन्ना हीरा सहित अन्य कर्मी मौजूद थे.

कुछ दिन पहले राजधानी रांची के आजाद बस्ती में सैंपल कलेक्ट करने पहुंचीं स्वास्थ्यकर्मियों की टीम को स्थानीय लोगों ने ताली बजाकर स्वागत कर हौसला अफजाई की थी. रांची का हिंदपीढ़ी कोरोना का हॉटस्पॉट बना है. इसी दौरान आजाद बस्ती में कोरोना संक्रमण का पता चला था, तो स्थानीय प्रशासन एहतियात के तौर पर कुछ लोगों की जांच कराना चाहती थी. इसी कारण आजाद बस्ती पहुंची जांच टीम और पुलिस का लोगों ने ताली बजाकर स्वागत किया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें