1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. sahibgunj
  5. jharkhand crime news the vicious thief who stole 400 iphones in mumbai and used to spend money in bangladesh climbed up sahibganj police grj

Jharkhand Crime News : मुंबई में 400 आईफोन चोरी कर बांग्लादेश में खपाने वाला शातिर चोर ऐसे चढ़ा साहिबगंज पुलिस के हत्थे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News : मुंबई में 400 आईफोन चोरी करने वाला गिरफ्तार
Jharkhand Crime News : मुंबई में 400 आईफोन चोरी करने वाला गिरफ्तार
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News, Sahibganj News, साहिबगंज न्यूज : मोबाइल चोरी मामले में मुंबई पुलिस ने राधानगर पुलिस के सहयोग से छापामारी कर मोबाइल चोरी करनेवाले गिरोह के सरगना को गिरफ्तार किया. राधानगर थाना क्षेत्र के पियारपुर से गिरफ्तार आलम शेख के पास से ढाई लाख रुपये बरामद किये गये. इस संबंध में शुक्रवार को एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने बताया कि 14 दिसंबर 2020 भिवंडी से 400 पीस आइफोन मोबाइल की चोरी हुई थी. इस बाबत भिवंडी थाना कांड संख्या 383/20 दर्ज किया गया था. आलम शेख ने चोरी किये गये सभी मोबाइल को पश्चिम बंगाल के मालदा के एक एजेंट के माध्यम से बांग्लादेश में 12.5 लाख रुपये में बेच दिया.

एसपी ने बताया कि अनुसंधान के क्रम में भिवंडी पुलिस ने अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए राधानगर पुलिस से सहयोग मांगा था. इसके बाद एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम का का गठन किया गया. थाना प्रभारी राधानगर के प्रयास से आलम शेख को उत्तर पियारपुर से गिरफ्तार कर लिया गया.

एसपी ने बताया कि उसने अपराध स्वीकार कर लिया है. अपने सहयोगी का भी नाम बताया है. मोबाइल बेचने से मिले रकम में से 2 लाख 50 हजार रुपये आलम शेख के पास से बरामद किया गया. अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है. मौके पर एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह, राधानगर थाना प्रभारी कुंदन कांत बिमल मौजूद थे. भिवंडी पुलिस आलम को लेकर महाराष्ट्र चली गयी.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें