1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. sahibgunj
  5. jharkhand crime news husband murdered his wife in sahebganj accused arrested srn

Jharkhand Crime News: साहेबगंज में पति ने की अपनी पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

साहेबगंज में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी का अवैध संबंध गांव की ही महिला के संग चल रहा था, पत्नी के साथ विवाद बढ़ने पर पास के खेत में धारदार हथियार से हत्या कर दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
घटना के बाद जुटे लोग
घटना के बाद जुटे लोग
प्रभात खबर

साहेबगंज: साहेबगंज के कदमा गांव में एक पति ने अपनी पत्नी की आपसी विवाद में हत्या कर दी. हत्या का आरोपी महादेव तुरी कोटलपोखर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. लेकिन विगत करीब 10 सालों से वह कदमा गांव में रह रहा था. जानकारी के मुताबिक महादेव तुरी का पास की ही गांव की एक महिला के साथ अवैध संबंध था, जिसे लेकर पति-पत्नी के बीच हमेशा झगड़ा होता था. बीती रात इस बात को लेकर दोनों के बीच फिर बहस हो गयी. विवाद बढ़ने के बाद महादेव तुरी ने पत्नी लक्खीमुन्नी देवी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी महादेव को गिरफ्तार कर लिया है.

पुत्र संजय तुरी ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उसके पिता महादेव का अवैध संबंध कुसमा गांव की ही महिला से था. इस वजह से परिवार में बीते 2 साल से तनाव का माहौल था. इस दरम्यान बीती रात दोनों के बीच इस मामले पर फिर कहा सुनी हो गयी. विवाद बढ़ने के बाद पिता महादेव ने मां लक्खीमुन्नी देवी को घर की पीछे की खेत में ले जाकर हत्या कर दी.

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस निरीक्षक राजेश कुमार और बरहेट थाना प्रभारी गौरव कुमार दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर आरोपी महादेव को हिरासत में ले लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

रिपोर्ट- अजीत झा

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें