1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. sahibgunj
  5. jharkhand crime news gotia sold land after declaring a alive person dead in sahibganj the victim pleaded for justice smj

साहिबगंज में जिंदा व्यक्ति को मृत घोषित कर गोतिया ने बेच दी जमीन, पीड़ित ने लगायी न्याय की गुहार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बुुजुर्ग ब्रह्मदेव यादव को मृत बताकर रिश्तेदारों ने बेची जमीन. एसपी से लगायी गुहार.
बुुजुर्ग ब्रह्मदेव यादव को मृत बताकर रिश्तेदारों ने बेची जमीन. एसपी से लगायी गुहार.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (साहिबगंज) : झारखंड के साहिबगंज जिला अंतर्गत मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महादेवगंज निवासी ब्रह्मदेव यादव पिता स्वर्गीय रामप्रीत घोष ने एसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. पीड़ित ने थाने में दिये आवेदन में कहा कि मेरे रिश्तेदारों ने मुझे मृत घोषित कर जमीन बेच दिया.

पीड़ित ब्रह्मदेव यादव ने आवेदन में जिक्र किया है कि उनकी जमीन शोभनपुर गंगा प्रसाद मौजा के अंतर्गत सरकारी रिकॉर्ड में तीन बीघा तीन कट्ठा दर्ज है. जीविकोपार्जन के लिए दूसरे राज्य में रहते हैं. इसी का फायदा उठा कर उनके गोतिया ने उन्हें मृत घोषित कर उनकी जमीन बेच दी.

वहीं, इस मामले को लेकर ब्रह्मदेव यादव के द्वारा मुफस्सिल थाना में 16 फरवरी, 2020 को लिखित आवेदन शिकायत देते हुए आरोपियों के खिलाफ केस भी दर्ज कराया था. जिसमें मुफस्सिल थाना क्षेत्र की पुलिस ने मामले को सही पाते हुए प्राथमिकी दर्ज की थी.

लेकिन, डेढ़ साल से अधिक समय बीत जाने के बाद भी मुफस्सिल थाना की पुलिस के द्वारा एक भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पीड़ित ने एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा से मिलकर न्याय की गुहार लगायी है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें