1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. sahibgunj
  5. coronavirus district administration is seeking help from private hospitals of sahibganj in the war against coronavirus

CoronaVirus: साहिबगंज के निजी अस्पतालों से भी कोरोनावायरस से जंग में मदद मांग रहा जिला प्रशासन

By AmleshNandan Sinha
Updated Date

साहिबगंज : कोरोना वायरस की गंभीरता को देखते हुए जिला प्रशासन ने निजी अस्‍पतालों से भी कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में मदद की अपील की है. उप विकास आयुक्त मनोहर मरांडी की अध्यक्षता में विभिन्न निजी अस्पतालों और जिला चिकित्सक दल की बैठक में डीडीसी मनोहर मरांडी ने जिले के सभी निजी अस्पताल संचालकों से कहा कि कोरोनावायरस के खिलाफ इस लड़ाई में सहयोग करें.

जिला स्वास्थ्य समिति ने कहा कि वह देशभर में फैले इस महामारी में एकजुट है. डीडीसी ने कहा कि इस स्थिति से निपटने के लिए सभी निजी चिकित्सकों का भी सहयोग अपेक्षित है. सभी निजी चिकित्सक अस्पताल में एक आइसोलेशन कक्ष बना लें, जहां संभावित कोरोना वायरस पीड़ितों का इलाज किया जा सकेगा. सभी अस्पताल जिला प्रशासन को उनके उठाये जा रहे कदम से लगातार अवगत कराएं, ताकि इस संक्रमण को बढ़ने से रोक जा सके.

बैठक में कोरोना वायरस तथा जिले में उपस्थित व्यवस्था के बारे में विस्‍तार से विचार-विमर्श किया गया. मौके पर निदेशक एनईपी मंजू रानी स्वांसी, डीपीएम राजवर्धन, डीडीएम मो तौसीफ, डॉ विजय कुमार, ऋषि कुमार, स्वास्थ्य विभाग के प्रतिनिधि सहित अन्य उपस्थित थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें