1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. sahibgunj
  5. corona virus in jharkhand covid 19 corona positive hindi news prabhat khabar

साहिबगंज जिले से दो ओर कोरोना मरीज़ की पुष्टि, जिले में संक्रमित मरीजो की संख्या हुई तीन

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

साहिबगंज : कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में झारखंड का सभी जिला आ चुका है. डीसी वरुण रंजन ने रविवार देर रात्री पुष्टि की है की ज़िले में दो व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है. दोनों कोरोना संक्रमित में से एक सूरत से आया हुआ प्रवासी श्रमिक था, जबकि दूसरा प्रवासी श्रमिक थाणे से लौट था. इन दोनों श्रमिकों को बरहरवा क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था.

डीसी श्री रंजन ने बताया कि कोरोना रिज़ल्ट पोजेटिव आने के पश्चात दोनों श्रमिकों को राजमहल कोविड19 अस्पताल में शिफ़्ट कर दिया गया है. साथ ही साथ दोनों कोरोना मरीज़ ए सिपमटोमेटिक है एवं जिला प्रशासन तमाम तरह के एहतियाती उपाय भी अपना रही है. उक्त संक्रमित व्यक्तियों की कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है तथा जिला प्रशासन अग्रतर कार्यवाई भी कर रहा है.

ज्ञात हो कि शनिवार देर रात्री में जिले में पहला कोरोना संक्रमित मरीज़ का पुष्टि किया गया था तथा रविवार देर रात्री दो संक्रमित मरीज़ पाए गए हैं. अब ज़िले में कुल 3 कोरोना संक्रमित मरीज़ों की पुष्टि हुई है. डीसी श्री रंजन ने जिलेवासियों से अपील की वह अपने घरों पर रहें एवं सुरक्षित रहें तथा वह किसी भी अफवाह का समर्थन न करें एवं भ्रामक ख़बरों से दूर रहें.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें