1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. sahibgunj
  5. corona explosion 19 people including police officer and jawan ten year old girl infected

कोरोना विस्फोट : पुलिस अधिकारी व जवान, दस वर्षीय बच्ची सहित 19 लोग संक्रमित

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

साहिबगंज : जिला में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजो में दिन प्रतिदिन बढ़ोतरी हो रहा है. शुक्रवार को जिला में 19 संक्रमित मरीज मिले है. डीसी चितरंजन कुमार ने शुक्रवार को 19 संक्रमित मरीजो का पुष्टि किया है. जिसमे 16 पुरुष तथा 03 महिला हैं. शुक्रवार को मिले संक्रमित मरीजो में जिरवाबाड़ी ओपी थाना के पुलिस अधिकारी सहित जैप09 के जवान व दस वर्षीय बच्ची भी है. संक्रमित मरीजो में पुरानी साहिबगंज से दो पुरुष जिनका उम्र 37 एवं 24 वर्ष है.

केलाबाड़ी साहिबगंज से एक 50 वर्षीय पुरुष है, पुलिस लाइन साहिबगंज से दो पुरुष जिनकी उम्र 31 तथा 39 वर्ष है. वही एलसी रोड की एक 10 वर्षीय बच्ची, गुल्ली भट्टा साहिबगंज से एक 38 वर्षीय है. भगैया मंडरो से एक 50 वर्षीय महिला, एसपी ऑफिस से एक 51 वर्षीय पुरुष, इकरा कॉलोनी मजहर टोला साहिबगंज से 51 वर्षीय पुरुष, तीनपहाड़ राजमहल से एक 32 वर्षीय पुरुष, तीनपहाड़ भभनगाना से एक 37 वर्षीय पुरुष, जिरवाबाड़ी ओपी थाना से एक 54 वर्षीय पुरुष तथा एक 33 वर्षीय पुरुष संक्रमित हुआ है,

वही जैप9 से एक 38 वर्षीय पुरुष, पटनिया टोला साहिबगंज से एक 27 वर्षीय पुरुष है, धर्मपुर पतना से एक 24 वर्षीय पुरुष है, राशु बोनो पतना साहिबगंज से एक 27 वर्षीय पुरुष एवं महाराजपुर साहिबगंज से एक 12 वर्षीय बच्चा है. यह सभी लोग आज कोविड19 टेस्ट के दौरान पॉजिटिव पाए गए हैं.

इन सभी कोरोना संक्रमित मरीज़ों को राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज लोहंडा साहिबगंज अस्पताल शिफ़्ट किया गया है और सभी का कांटेक्ट ट्रेसिंग किया जा रहा है. जिले में कुल 137 संक्रमित मरीज, 96 सक्रिय, 39 लोग स्वस्थ्य तथा 2 लोगों की मृत्यु हुई है. वही संक्रमित मरीजो के घर के क्षेत्र को कंटेन्मेंट जोन व बफर जोन घोषित कर शील करने की करवाई की जा रही है. वही जिरवाबाड़ी ओपी को शील कर दिया गया है.

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें