1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. sahibgunj
  5. central board of film certification ministry of information and broadcasting daughter and actress kalyani kumari of sahibganj in jharkhand became a member of the censor board she will be seen in prematur film soon this appeal regarding coronavirus lockdown grj

झारखंड के साहिबगंज की बिटिया व एक्ट्रेस कल्याणी बनीं सेंसर बोर्ड की सदस्य, प्रेमातुर फिल्म में जल्द आयेंगी नजर, कोरोना को लेकर की ये अपील

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एक्ट्रेस कल्याणी कुमारी बनीं सेंसर बोर्ड की सदस्य
एक्ट्रेस कल्याणी कुमारी बनीं सेंसर बोर्ड की सदस्य
प्रभात खबर

Jharkhand News, साहिबगंज न्यूज (नवीन कुमार) : झारखंड के साहिबगंज जिले के जयप्रकाश चौक निवासी मशहूर एक्ट्रेस कल्याणी कुमारी (24 वर्ष) को सेंसर बोर्ड का सदस्य मनोनीत किया गया है. केंद्रीय फ़िल्म प्रमाणन बोर्ड (सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय) के मुख्य कार्यकारिणी पदाधिकारी रविन्द्र भाकर ने कल्याणी कुमारी को सेंसर बोर्ड का सदस्य मनोनीत किया है. सेंसर बोर्ड के सदस्य के रूप में इनका कार्यकाल दो वर्षों का होगा. ये जल्द प्रेमातुर फिल्म में भी नजर आयेंगी.

अभिनेत्री कल्याणी कुमारी ने बताया कि सेंसर बोर्ड का कार्य फिल्मों को देखकर मार्किंग करना है. फ़िल्म देखने समय ये ध्यान दिया जाता है कि फिल्मों में ज्यादा खून खराबा न हो. उसके बाद उस फ़िल्म को सेंसर बोर्ड मार्किंग देता है, जिसमें किसी फ़िल्म का यू मार्क, तो किसी का यूए मार्क रहता है. दो वर्ष का कार्यकाल है. अपने कार्य को पूरी ईमानदारी से करूंगी. जो उन पर भरोसा दिखाया गया है, उस पर खरा उतरूंगी. अभिनेत्री कल्याणी कुमारी ने बताया कि दो वेब सीरीज में कार्य कर रही हूं. एक वेब सीरीज द सेकेंड हनीमून बनकर तैयार है. जल्द ही वेब में आएगी. वहीं लड्डू की मेहरिया की जल्द ही शूटिंग शुरू होगी.

कल्याणी प्रेमातुर फ़िल्म में लीड रोल में नजर आयेंगी. इन्होंने बताया कि प्रेमातुर फ़िल्म एक हॉरर फ़िल्म है, जिसमें हीरो श्रीराम सिंह के साथ इनका हीरोइन का रोल है. जल्द ही फ़िल्म रिलीज होगी और बड़े पर्दे पर नजर आयेंगी. लॉकडाउन और कोरोना के कारण ये रुका हुआ है. जल्द ही रिलीज होगी. छोटा पंडित सीरियल में भी कल्याणी शॉर्ट लिस्टेड हैं. लॉकडाउन की वजह से शूटिंग रुकी हुई है.

अभिनेत्री कल्याणी कुमारी ने जिलेवासियों से कोरोना संक्रमण से बचकर लॉकडाउन का पालन करने की अपील की. उन्होंने कहा कि सभी लोग सरकारी गाइडलाइन का पालन करें. कोरोना संक्रमण से बचकर रहें. स्वास्थ्य सुरक्षा का पालन करें. घरो में रहें. चेहरे को मास्क से बढ़िया से ढंककर रखें. हाथों को हमेशा साबुन से धोयें. घरों में रहकर ही सुरक्षित तरीके से पर्व त्योहार मनाएं. कल्याणी ने जिले के 45 वर्ष से ऊपर के व्यक्तियों से कोरोना वैक्सीन लेने की अपील की. कल्याणी ने कहा कि कोरोना संक्रमण से होने वाली मौत से कोरोना का टीका ढाल बनकर रक्षा करेगा. इसलिए जल्द से जल्द कोरोना वैक्सीन ले लें.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें