1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. sahibgunj
  5. big action of rajmahal police 90 mobiles worth 50 lakhs seized from notorious thief alam house grj

झारखंड पुलिस की बड़ी कार्रवाई, कुख्यात चोर आलम शेख के घर से 50 लाख के मोबाइल जब्त, नदी में कूदकर भागा चोर

सोमवार की रात्रि को उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि राधा नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पीआरपुर निवासी कुख्यात चोर आलम शेख बाहर से भारी मात्रा में नया-नया स्मार्टफोन मोबाइल चोरी कर लाया है. जिसे बेचने का प्रयास कर रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: जब्त मोबाइल की जानकारी देते पुलिस अधिकारी
Jharkhand News: जब्त मोबाइल की जानकारी देते पुलिस अधिकारी
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के साहिबगंज जिले की राजमहल पुलिस ने सोमवार की देर रात बड़ी कार्रवाई करते हुए राधानगर थाना क्षेत्र के पियारपुर गांव स्थित कुख्यात चोर आलम शेख के घर में छापामारी कर चोरी के 90 लेटेस्ट स्मार्टफोन बरामद की है. हालांकि अंधेरे का फायदा उठाते हुए कुख्यात आलम शेख नदी में कूदकर भागने में सफल रहा. ये बातें मंगलवार को एसडीपीओ कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान राजमहल एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह ने कहीं.

राजमहल एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार की रात्रि को उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि राधा नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पीआरपुर निवासी कुख्यात चोर आलम शेख बाहर से भारी मात्रा में नया-नया स्मार्टफोन मोबाइल चोरी कर लाया है. जिसे बेचने का प्रयास कर रहा है. एसडीपीओ ने प्राप्त सूचना के सत्यापन के लिए एक टीम गठित कर राजमहल थाना प्रभारी प्रणीत पटेल, राधानगर थाना प्रभारी कुंदन कांत विमल एवं सशस्त्र पुलिस बल के साथ पियारपुर ग्राम में आलम शेख के घर पर छापामारी की गई. छापेमारी के दौरान कुख्यात चोर आलम अंधेरे का लाभ उठाते हुए नदी में कूदकर भागने में सफल रहा.

चोर आलम शेख के घर की तलाशी लेने पर उसके शयन कक्ष से विभिन्न ब्रांडेड कंपनी के 90 लेटेस्ट स्मार्टफोन मोबाइल बरामद की गई. जिसमें सैमसंग कंपनी का 24 , ओप्पो कंपनी का 22, रियल मी कंपनी का 8 , रेडमी कंपनी का 3 पीस मोबाइल, एपल आईफोन का 12 और विवो कंपनी का 21 पीस मोबाइल बरामद किया गया. जिसकी अनुमानित कीमत करीब 50 लाख रुपए है. कुख्यात चोर आलम शेख की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है. मौके पर राजमहल थाना प्रभारी प्रणीत पटेल ,राधानगर थाना प्रभारी कुंदन कांत विमल उपस्थित थे.

रिपोर्ट: राकेश रमण सरकार

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें