1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. sahibgunj
  5. 2 sons killed along with mother in sahibganj angry villagers jammed nh 80 for hours smj

झारखंड के साहिबगंज में मां सहित दो बेटों की हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने घंटों किया NH-80 जाम

साहिबगंज के बड़ा मदनशाही गांव के ईंट भट्ठे में अपराधियों ने मां सहित दो बेटों की हत्या कर दी. हत्या की जानकारी मिलते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने NH-80 घंटों जाम कर दिया. हालांकि, अधिकारियों के आश्वासन के बाद जाम हटा दिया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: साहिबगंज के बड़ा मदनशाही गांव में 3 लोगों की हत्या के विरोध में NH-80 घंटों जाम.
Jharkhand news: साहिबगंज के बड़ा मदनशाही गांव में 3 लोगों की हत्या के विरोध में NH-80 घंटों जाम.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News: साहिबगंज जिला अंतर्गत जिरवाबाड़ी ओपी थाना क्षेत्र के बड़ा मदनशाही गांव के गंगा किनारे ईंट भट्ठे में अज्ञात लोगों द्वारा मां सहित दो बेटों की हत्या का मामला सामने आया है. बुधवार की सुबह मां एवं दो पुत्रों की हत्या के मामले की सूचना पूरे गांव में आग की तरह फैल गयी. जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर सैकड़ों महिला एवं पुरुषों की भीड़ उमड़ पड़ी. आक्रोशित परिजन और ग्रामीणों ने NH-80 को घंटों जाम कर दिया. हालांकि, पुलिस प्रशासन के मौके पर पहुंचने और आश्वासन के बाद जाम हटाया गया.

घंटों जाम रहा NH-80

साहिबगंज के बड़ा मदनशाही गांव के ईंट भट्ठे में अज्ञात लोगों ने मां सहित दो बेटों की हत्या कर दी. हत्या की जानकारी मिलते ही दूसरे दिन सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंच कर विरोध जताते हुए अपराधियों की मांग की. इस दौरान आक्रोशितों ने करीब तीन घंटे NH-80 को जाम कर दिया. जाम के कारण वाहनों की लंबी लाइन लग गयी.

अधिकारियों के आश्वासन पर हटा जाम

इधर, NH-80 के जाम की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ यज्ञ नारायण तिवारी, सदर इंस्पेक्टर शशि भूषण चौधरी दल-बल के साथ जाम स्थल पर पहुंचे. इस दौरान आक्रोशितों को समझाने का भरसक प्रयास, लेकिन आक्रोशित ग्रामीण अपराधियों की गिरफ्तारी समेत मृतक के आश्रितों को मुआवजा की मांग कर रहे थे. कुछ देर बाद सीनियर अधिकारियों के मौके पर पहुंचने के बाद आक्रोशितों को समझा-बुझाकर जाम हटाया.

जल्द आरोपी होंगे गिरफ्तार

जाम हटने के बाद पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, इस मामले की जांच पड़ताल तेज कर दी. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, आरोपी हर हाल में पकड़ा जाएगा. पूरी जानकारी प्राप्त की जा रही है. जल्द ही इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी होगी.

रिपोर्ट : अमित कुमार सिंह, साहिबगंज.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें