28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड विस चुनाव: हेमंत ने दिया विवादास्पद बयान, BJP ने आयोग से की कार्रवाई की मांग

रांची/बरहरवा : साहिबगंज जिले के बरहरवा प्रखंड क्षेत्र के गुमानी (पाकुड़ विधानसभा सीट) में चुनाव प्रचार के दौरान झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगा है. उनके बयान के खिलाफ भाजपा ने चुनाव आयोग से शिकायत की है. भाजपा नेताओं ने चुनाव आयोग को ज्ञापन सौंप कर कहा है […]

रांची/बरहरवा : साहिबगंज जिले के बरहरवा प्रखंड क्षेत्र के गुमानी (पाकुड़ विधानसभा सीट) में चुनाव प्रचार के दौरान झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगा है.

उनके बयान के खिलाफ भाजपा ने चुनाव आयोग से शिकायत की है. भाजपा नेताओं ने चुनाव आयोग को ज्ञापन सौंप कर कहा है कि हेमंत के बयान से न केवल झारखंड, बल्कि देश के करोड़ों हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंची है. हेमंत के भाषण के दौरान मंच पर कांग्रेस नेता व राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भी मौजूद थीं. उन्होंने हेमंत को रोकने की भी कोशिश नहीं की. भाजपा नेताओं की मांग है कि हेमंत और प्रियंका पर देशद्रोह का मामला चलाया जाये.

चुनाव आयोग को सौंपे पत्र में भाजपा ने कहा है कि हेमंत सोरेन का बयान हिंदुओं की भावना भड़काने वाला है. चुनाव आयोग ऐसी कार्रवाई करे कि आनेवाले दिनों में देश व धर्म को तोड़ने वाला बयान देने से पहले कांग्रेस-झामुमो के नेता हजार बार सोचें. भाजपा की ओर से सुधीर श्रीवास्तव चुनाव आयोग पहुंचे थे.

हेमंत और प्रियंका दोनों पर देशद्रोह का मुकदमा चलाने की मांग

क्या कहा हेमंत ने

साहिबगंज जिले के बरहरवा प्रखंड क्षेत्र के गुमानी (पाकुड़ विधानसभा सीट) में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की मौजूदगी में झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने बुधवार अपने भाषण में कहा : लोगों को मोदी नहीं, रोटी चाहिए. भाजपा और आजसू एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं.उनके पास लुटेराें का गिरोह चल रहा है. आज देश के अंदर हमारी बहू-बेटियों को जलाया जा रहा है. हमको पता चला है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी जी इधर चक्कर लगा रहे हैं. ये वो लोग हैं, भाजपा के लोग, जो शादी कम करते हैं, लेकिन गेरुआ वस्त्र पहन कर बहू-बेटियों की इज्जत लूटने का काम करते हैं. यूपी में बलात्कारी अस्पताल में आराम फरमा रहे हैं और पीड़िता को जेल में ठूंसा दिया जा रहा है. क्या ऐसे लोगों को वोट करेंगे, जो बहू-बेटियों की इज्जत लूटते हों.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें