दो पक्षों में मारपीट, वाहनों को किया क्षतिग्रस्त

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

राजमहल : थाना क्षेत्र के मुर्गी टोला व कछुआ कोल के बीच दियारा में हजारों की संख्या में आक्रोशित ग्रामीणों रविवार को पुलिस के सामने दो चार पहिया वाहन व मोटरसाइकिल की तोड़ फोड़ की. इसमें एक मारूति जेएच 18 सी/2627, टाटा विक्टा जेएच 18 ए /9266 सहित पल्सर मोटरसाइकिल है.

विरोध करने पर मारपीट

इधर ग्रामीण चांदतारा बीवी, शारजहां बीवी, हसन शेख, कंठू शेख, फारसू शेख, सिराजुद्दीन शेख, एहसान शेख आदि ने बताया कि प्रति दिन फेलुघाट से राशन के अनाजों की कालाबाजारी की जा रही है. इसका विरोध करने पर रविवार को मानसिंघा निवासी मो नईम शेख दो वाहनो में असामाजिक तत्वों के गांव पहुंचा और महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार किया. इस ग्रामीणों ने चारों तरफ से उनलोगों को घेर लिया और मारपीटकर गाड़ी की तोड़ फोड़ की.

असामाजिक तत्वों ने किया हमला

मनसिंघा निवासी सह पंचायत समिति सदस्य के पति मो नईम ने बताया कि उसकी पत्नी का तबीयत खराब थी. जिसे लेने के लिए गाड़ी से करबल्ला जा रहे थे. इसी दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने उन पर हमला कर दिया. और गाड़ी में रखा 70 हजार रुपये को लूट लिया. वहीं मारपीट कर जुम्मन शेख व जलील शेख सहित अन्य को बुरी तरह से घायल कर दिया.

ग्रामीणो द्वारा लगाया गया आरोप बेबुनियाद व मनगढंत है. इधर थाना प्रभारी राजीव रंजन ने बताया कि पुलिस को अंतरराज्य चोरों की सूचना मिली थी.पुलिस जब पहुंची तो ग्रामीण दो वाहनों को तोड़ रहे थे. पुलिस की गाड़ी को देखते ही ग्रामीण भाग खड़े हुए.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें