25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

साहेबगंज में बोले सीएम रघुवर दास, फरवरी तक तैयार करें समदा बंदरगाह

साहेबगंज : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जिला में बन रहे समदा बंदरगाह को फरवरी तक तैयार करने का निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिया है. मुख्यमंत्री ने सोमवार को साहेबगंज प्रवास के दौरान गंगा नदी पर बन रहे पुल और बंदरगाह निर्माण कार्य का जायजा लिया. उन्होंने भारतीय अंतर्देशीय जलमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों और जिला प्रसाशन […]

साहेबगंज : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जिला में बन रहे समदा बंदरगाह को फरवरी तक तैयार करने का निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिया है. मुख्यमंत्री ने सोमवार को साहेबगंज प्रवास के दौरान गंगा नदी पर बन रहे पुल और बंदरगाह निर्माण कार्य का जायजा लिया. उन्होंने भारतीय अंतर्देशीय जलमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों और जिला प्रसाशन से बंदरगाह, पुल, 4 लेन सड़क, शिप रिपेयरिंग सेंटर, रिटेनिंग सेंटर समेत निर्मित होने वाले अन्य आधारभूत संरचनाओं से जुड़ी जानकारियां लीं.

मुख्यमंत्री को भारतीय अंतर्देशीय जलमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों व निर्माण कार्य में लगी कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि बंदरगाह निर्माण का कार्य 80% पूरा हो चुका है. इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं होना चाहिए. फरवरी, 2019 तक निर्माण कार्य पूरा हो जाये, इस उद्देश्य के साथ काम करें.

मुख्यमंत्री को अधिकारियों ने बताया कि 4 लेन सड़क का निर्माण कार्य तेजी से हो रहा है. रेलवे से भी नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट (NOC) मांगी गयी है. उम्मीद है कि जल्द ही स्वीकृति मिल जायेगी और निर्माण कार्य तेजी से होगा.

इस अवसर पर राजमहल के विधायक अनंत ओझा, उपायुक्त साहेबगंज, भारतीय अंतर्देशीय जलमार्ग प्राधिकरण के अधिकारी व अन्य मौजूद थे.

मुख्यमंत्री के आज के कार्यक्रम

-11:30 बजे पूर्वाह्न : सिंदूरीढोल, सिसुनिया, रामगढ़ प्रखंड, दुमका में मुख्यमंत्री जन चौपाल कार्यक्रम में भाग लिया.

-2 बजे अपराह्न : महुबोना, रामगढ़ प्रखंड, दुमका में कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें