1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. relief news for people of jharkhand 4 patients beat corona

झारखंड के लोगों के लिए राहत भरी खबर, 4 मरीजों ने दी कोरोना को मात

By Sameer Oraon
Updated Date
झारखंड में कोरोना के 4 मरीज ठीक हो चुके हैं. ये जानकारी स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने अपने ट्विटर हैंडल से दी.
झारखंड में कोरोना के 4 मरीज ठीक हो चुके हैं. ये जानकारी स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने अपने ट्विटर हैंडल से दी.
twitter

रांची : झारखंड में कोरोना वायरस के तेजी से पांव पसारने के कारण प्रदेश के लोग खौफ के साये में जी रहे थे, लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते कदम के बीच आज झारखंड के लिए राहत भरी खबर है, दरअसल झारखंड में कोरोना के 4 मरीज ठीक हो चुके हैं. ये जानकारी स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने अपने ट्विटर हैंडल से दी. उहोने कहा कि झारखंड में इलाजरत 4 कोरोना के मरीज ठीक हो चुके हैं, ये झारखंड के लिए राहत भरी खबर है. राज्य के चिकित्सकों के लिए राहत भरी खबर है. टीम झारखंड को बधाई. आशा है इसी तरह और मरीज ठीक होकर घर लौटेंगे.

झारखंड में जिन मरीजों का टेस्ट नेगेटिव आया है उनमें से हजारीबाग के दो, सिमडेगा के एक और रांची से 1 मरीज हैं आपको बता दें कि ये वही युवती है जो मलेशिया से आई हुई थी.

आपको बता दें कि झारखंड में कल तक कोरोना से 42 संक्रमित मरीज थे, जो अब घटकर 38 ही रह गए हैं, गौरतलब है कि कल ही झारखंड में कोरोना के 7 मरीज प्रदेश में पाए गए थे जबकि आज फिर बोकारो का एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया. बता दें कि कोरोना से अब तक प्रदेश में 2 लोगों की मौत हो गयी है. जबकि झारखंड में कोरोना का पहला मामला 31 मार्च को रांची के हिंदपीढ़ी से मिला था. वहीं राज्य में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की जांच के लिए एक और अस्पताल उपलब्ध कराया गया है. रिम्स रांची, एमजीएम जमशेदपुर के बाद पीएमसीएच धनबाद में भी कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज होगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें