1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. the team of doctors of rajendra institute of medical sciences rims is conducting the corona virus among the people of the state questions are being asked about his knowledge attitude and practices towards people of carona

कोविड-19 पर रिम्स करा रहा है सर्वे

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कोविड-19 पर रिम्स करा रहा है सर्वे
कोविड-19 पर रिम्स करा रहा है सर्वे

रांची : राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) के डॉक्टराें की टीम राज्य के लोगों के बीच कोरोना वायरस पर सर्वें करा रही है. काेरोना के प्रति लोगाें के बीच उनके ज्ञान, दृष्टिकोण व प्रथाओं के बारे में प्रश्न पूछा जा रहा है. सर्वेक्षण में झारखंड के 18 वर्ष से ऊपर के व्यक्ति भाग ले सकते है.

सर्वेक्षण में झारखंड के 18 वर्ष से ऊपर के व्यक्ति भाग ले सकते है. सर्वेक्षण के प्रश्न को पूरा करने में तीन से पांच मिनट का समय लगता है. लोगों द्वारा दी गयी जानकारी को गोपनीय रखा जा रहा है. रिम्स प्रबंधन का मानना है कि सर्वेक्षण के निष्कर्षों से सरकार को राज्य में प्रभावी ढंग से कोरोना के प्रकोप से लड़ने में मदद मिलेगी. सर्वेक्षण में भाग लेने के लिए rimsranchi.org पर जाकर सर्वे का विकल्प चुन सकते हैं. वहीं हिंदी में सर्वेक्षण के लिए https://docs.google.com/form /d/e/1FAIpQLScCCKS6r15tP8zReOwG8YZS29F0nXnhEgi9K7e91BgS1eudHw/viewform पर लिंक के जरिये भाग लिया जा सकता है. इस सर्वेक्षण के प्रश्न को डॉ अर्पिता व डॉ निशांत ने तैयार किया है, जिसे राज्य सरकार ने स्वीकृति दी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें