1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. the security guard threatened the person who reached rims to get the corona vaccine people demanded action grj

Corona Vaccination In Ranchi : कोरोना वैक्सीन लेने रिम्स पहुंचे शख्स को सिक्योरिटी गार्ड ने क्यों धमकाया

अपनी मां के साथ कोरोना वैक्सीन लेने रिम्स पहुंचे एक शख्स के साथ सिक्योरिटी गार्ड ने दुर्व्यवहार किया और सरेआम धमकी दी. प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि सिक्योरिटी गार्ड का रवैया अच्छा नहीं है. इस पर कार्रवाई होनी चाहिए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Corona Vaccination In Ranchi : वैक्सीन के लिए रिम्स में लगी लाइन
Corona Vaccination In Ranchi : वैक्सीन के लिए रिम्स में लगी लाइन
प्रभात खबर

Corona Vaccination In Jharkhand, रांची न्यूज : झारखंड के प्रसिद्ध अस्पताल रिम्स में कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर लोग परेशान हैं. लंबी लाइन और कई दिनों से चक्कर लगाने के बाद भी लोग कोरोना का टीका नहीं ले पा रहे हैं. इस दौरान सिक्योरिटी गार्ड की मनमानी अलग. आज गुरुवार को उसने हद कर दी. कोरोना का टीका लेने अपनी मां के साथ आए एक शख्स को उसने सरेआम धमकी दे दी. मौके पर मौजूद लोगों ने दुर्व्यवहार करने वाले इस सिक्योरिटी गार्ड पर कार्रवाई की मांग की है.

रिम्स झारखंड का प्रसिद्ध अस्पताल है. राजधानी रांची का ये सरकारी अस्पताल अपनी बेहतरी से कम, अक्सर अव्यवस्था और जूनियर डॉक्टर व सिक्योरिटी गार्ड्स के दुर्व्यवहार को लेकर सुर्खियों में रहता है. ताजा मामला कोरोना वैक्सीनेशन से जुड़ा है. अपनी मां को लेकर कोरोना का टीका लगवाने एक शख्स रिम्स पहुंचा और सिक्योरिटी गार्ड से पर्ची कटाने को लेकर आग्रह किया. इससे यकायक आक्रोशित होकर सिक्योरिटी गार्ड ने उसे सरेआम धमकाना शुरू कर दिया. इससे कुछ देर के लिए लोग सकते में आ गये.

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि ये सिक्योरिटी गार्ड हमेशा लोगों से दुर्व्यवहार करता है. ये किसी से अच्छा सलूक नहीं करता है. लोग बताते हैं कि वे पिछले तीन-चार दिनों से कोरोना का टीका लगवाने को लेकर रिम्स पहुंच रहे हैं, लेकिन वैक्सीन नहीं लग रही है. ऊपर से इस गार्ड की मनमानी अलग है. इससे लोग काफी परेशान हैं. लोगों ने कहा कि इससे रिम्स की छवि खराब हो रही है. इस पर कार्रवाई होनी चाहिए. रिम्स प्रबंधन को इस मामले को गंभीरता से लेकर एक्शन लेना चाहिए, ताकि रिम्स की छवि अच्छी बनी रहे और लोगों को परेशानी भी नहीं हो.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें