1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. ranchi former deputy chief minister jharkhand silli mla sudesh mahto threatened criminals demanded extortion money of rs 15 lakh shoot for not giving extortion money fir lodged in gonda police station ranchi gur

झारखंड के पूर्व डिप्टी सीएम व सिल्ली के विधायक सुदेश महतो को जान से मारने की धमकी, मोबाइल पर मांगी 15 लाख की रंगदारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
झारखंड के पूर्व डिप्टी सीएम सुदेश महतो को जान से मारने की धमकी, मोबाइल पर मांगी 15 लाख की रंगदारी
झारखंड के पूर्व डिप्टी सीएम सुदेश महतो को जान से मारने की धमकी, मोबाइल पर मांगी 15 लाख की रंगदारी
फाइल फोटो

रांची : झारखंड के पूर्व उपमुख्यमंत्री व सिल्ली के विधायक सुदेश महतो को जान से मारने की धमकी दी गयी है. अपराधियों ने इनसे मोबाइल से 15 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है. रंगदारी नहीं देने पर गोली मारने की धमकी अपराधियों ने दी है. सुदेश महतो की ओर से इस संदर्भ में गोंदा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

झारखंड के पूर्व डिप्टी सीएम व विधायक सुदेश महतो को जिन मोबाइल नंबरों से कॉल कर धमकी दी गयी है. उन नंबरों को पुलिस ने जांच की. रांची पुलिस की ओर से इस मामले की जांच शुरू कर दी गयी है. शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि ये मोबाइल नंबर जमशेदपुर का है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. सदर डीएसपी दीपक कुमार पांडेय ने जानकारी दी है कि पूर्व डिप्टी सीएम व सिल्ली के विधायक सुदेश महतो को पिछले 14 अगस्त को दो कॉल कर धमकी दी गयी है.

बताया जाता है कि सुदेश महतो को 14 अगस्त की रात में करीब साढ़े नौ बजे से सवा दस बजे के बीच दो मोबाइल नंबरों से धमकी वाली कॉल आयी है. इसमें अपराधी ने 15 लाख रंगदारी नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी है. रांची पुलिस तकनीकी जांच में जुट गयी है. आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो को धमकीभरी कॉल की गयी है. इसमेें उनसे रंगदारी की मांग की गयी है. अपराधियों ने मोबाइल पर धमकी दी है कि 15 लाख रंगदारी नहीं दी, तो गोली मार देंगे. इसके बाद विधायक सुदेश महतो की ओर से थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

आपको बता दें कि सुदेश महतो ने कोरोना को मात दे दी है. इनकी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी है. कुछ दिनों पहले झारखंड के उपमुख्यमंत्री व सिल्ली के विधायक सुदेश महतो कोरोना संक्रमित हो गये थे. इसके बाद इनका इलाज चला. अब वे कोरोना से स्वस्थ हो चुके हैं. आजसू प्रमुख सुदेश महतो ने कल बुधवार को ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वे कोरोना से स्वस्थ हो चुके हैं. उन्होंने कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे कोरोना वॉरियर्स को नमन किया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें