1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. ramesh bais first visit to delhi after becoming jharkhand governor met president ramnath kovind pm modi smj

झारखंड के राज्यपाल बनने के बाद रमेश बैस गये दिल्ली, राष्ट्रपति और पीएम मोदी से की मुलाकात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नई दिल्ली में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद व पीएम नरेंद्र मोदी से भेंट करते झारखंड राज्यपाल रमेश बैस.
नई दिल्ली में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद व पीएम नरेंद्र मोदी से भेंट करते झारखंड राज्यपाल रमेश बैस.
ट्विटर.

Jharkhand News (रांची) : झारखड के 10वें राज्यपाल रमेश बैस ने मंगलवार को दिल्ली में राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द और प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी से मुलाकात की. झारखंड गर्वनर की यह भेंट शिष्टाचार भेंट बतायी जा रही है. झारखंड गर्वनर बनने के बाद श्री बैस का यह पहला दिल्ली दौरा है.

झारखंड की पूर्व राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू की जगह रमेश बैस राज्य के गर्वनर बने हैं. श्री बैस इससे पहले त्रिपुरा के राज्यपाल थे. झारखंड में 10वें गर्वनर के रूप में श्री बैस ने गत 14 जुलाई, 2021 को शपथ ली है. शपथ लेने के बाद रमेश बैस ने कहा कि मेरे काम से जनता खुश रहेगी.

उन्होंने कहा कि केंद्र के सहयोग से झारखंड के लिए योजनाएं धरातल पर उतारे जायेंगे. राज्य में विकास उनकी पहली प्राथमिकता होगी. उन्होंने झारखंड सीएम हेमंत सोरेन से विकास के मुद्दे पर विचार-विमर्श करने की सलाह दी है. वहीं, संविधान के दायरे में रह कर कार्य करने पर भी जोर दिया.

श्री बैस ने राजभवन की जनता से दूरी को खत्म करने पर जोर दिया. उन्होंने कहा कि अब राजभवन जनता से दूर नहीं हाेगा. कोई भी मिलना चाहे, तो मिल सकता है. साथ ही कहा कि झारखंड के विकास के लिए सरकार के साथ सहयोगी के रूप में काम करेंगे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें