1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. ram navami live from ayodhya patna ranchi with prabhatkhabar mtj

रांची, पटना और अयोध्या में कैसे मनी रामनवमी, आज प्रभात खबर के साथ देखें Ram Navami LIVE

पहली बार रामलला की जन्मस्थली अयोध्या से प्रभात खबर के संवाददाता लाइव होंगे. अयोध्या में रामनवमी के दिन कैसे मनता है जश्न, उसका सीधा प्रसारण आप प्रभात खबर की वेबसाइट और सोशल मीडिया साइट्स पर देख सकेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Happy Ram Navami LIVE Telecast
Happy Ram Navami LIVE Telecast
Prabhat Khabar Graphics

Happy Ram Navami LIVE Telecast: रविवार (10 अप्रैल 2022) को यानी आज देश के अलग-अलग प्रांतों में रामनवमी का त्योहार हर्षोल्लास के साथ मनाया जायेगा. इस बार ‘प्रभात खबर’ (Prabhat Khabar) एक साथ तीन राज्यों (झारखंड, बिहार और उत्तर प्रदेश) से रामनवमी के त्योहार का सीधा प्रसारण करेगा. रविवार शाम 4 :30 बजे से प्रभात खबर के फेसबुक (Facebook), ट्विटर (Twitter) और यूट्यूब (YouTube) चैनल के साथ-साथ prabhatkhabar.com पर भी रामनवमी का लाइव प्रसारण देख सकेंगे.

पहली बार रामलला की जन्मस्थली से प्रभात खबर लाइव

पहली बार रामलला (Ram Lala) की जन्मस्थली अयोध्या (Ayodhya) से भी प्रभात खबर के संवाददाता लाइव होंगे. अयोध्या में रामनवमी (Ram Navami in Ayodhya) के दिन कैसे मनता है जश्न, उसका सीधा प्रसारण आप प्रभात खबर की वेबसाइट और सोशल मीडिया (Social Media) साइट्स पर देख सकेंगे. रांची में निकलने वाली भव्य शोभायात्रा देख सकेंगे, तो पटना के महावीर मंदिर (Patna Mahavir Mandir) में होने वाले आयोजन को देखेंगे.

रांची में निकलेगी भव्य शोभायात्रा

हमारे संवाददाता अयोध्या से वहां पर रामनवमी के दिन होने वाले उत्सव की सीधी तस्वीरें और वीडियो आप तक पहुंचायेंगे. वहीं, पटना के प्रसिद्ध महावीर मंदिर के कार्यक्रमों का आप लुत्फ उठा सकेंगे, तो रांची (Ram Navami in Ranchi) में हर साल की भांति इस साल भी निकलने वाली भव्य शोभा यात्रा का आनंद आप अपने घर बैठे ले सकेंगे. अपने मोबाइल फोन पर.

सोशल मीडिया साइट्स पर देखें रामनवमी का उत्सव

अगर आपको एक साथ तीन-तीन राज्यों (उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड) में रामनवमी का उत्सव देखना है, तो हमारे फेसबुक (https://www.facebook.com/prabhatkhabar), ट्विटर (https://twitter.com/prabhatkhabar) और वेबसाइट (prabhatkhabar.com) पर देख सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें