1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. oxygen concentrator presented to cm hemant soren amid fears of coronas third wave chief minister appreciated grj

कोरोना के थर्ड वेब की आशंका के बीच CM हेमंत सोरेन को भेंट किया ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, मुख्यमंत्री ने की सराहना

झारखंड में कोरोना की तीसरी लहर (third wave of corona) की आशंका के बीच आज मंगलवार को सीएम हेमंत सोरेन से झारखंड मंत्रालय में USAID Nishtha PATH संस्था के राज्य प्रभारी ने मुलाकात की. इस दौरान उन्हें ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेंट की गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सीएम को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेंट करते संस्था के राज्य प्रभारी
सीएम को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेंट करते संस्था के राज्य प्रभारी
प्रभात खबर

Jharkhand News, रांची न्यूज : झारखंड में कोरोना की तीसरी लहर (third wave of corona) की आशंका के बीच आज मंगलवार को सीएम हेमंत सोरेन से झारखंड मंत्रालय में USAID Nishtha PATH संस्था के राज्य प्रभारी ने मुलाकात की. इस दौरान उन्हें ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेंट की गयी.

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन (Jharkhand cm hemant soren) से आज झारखंड मंत्रालय में USAID Nishtha PATH संस्था के राज्य प्रभारी अभिजीत सिन्हा ने मुलाकात कर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर (Oxygen concentrator ) भेंट की. संस्था के राज्य प्रभारी अभिजीत सिन्हा ने मुख्यमंत्री के समक्ष कहा कि राज्य में कोरोना (coronavirus) संक्रमण की तीसरी लहर की आशंका के मद्देनजर संस्था द्वारा स्वास्थ्य के क्षेत्र में प्रतिबद्धता के साथ कार्य किए जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि USAID Nishtha PATH संस्था ने अब तक राज्य के 129 स्वास्थ्य केंद्रों में 300 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराया है. उन्होंने कहा कि संस्था द्वारा उपलब्ध कराए गए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का उपयोग स्वास्थ्य केंद्रों में बेहतर तरीके से हो सके, इस निमित्त डॉक्टर्स एवं स्वास्थ्य कर्मियों को प्रशिक्षण भी दिया गया है.

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने USAID Nishtha PATH संस्था द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की तथा राज्य प्रभारी अभिजीत सिन्हा सहित पूरी टीम को धन्यवाद दिया. मुख्यमंत्री ने कहा कि कोविड-19 संक्रमण काल में विभिन्न स्वयंसेवी संस्थानों ने महामारी से निपटने हेतु राज्य सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर आगे बढ़ने का कार्य किया है.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि इस वैश्विक महामारी से हम सभी लोग एकजुट होकर लड़ेंगे और जीतेंगे. मौके पर मुख्यमंत्री के सचिव विनय कुमार चौबे, USAID Nishtha PATH संस्था के स्टेट पब्लिक हेल्थ को-ऑर्डिनेटर डॉ अनिकेत कुमार, स्टेट मॉनिटरिंग एंड इवेलुएशन ऑफिसर राहुल कुमार यादव उपस्थित थे.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें