1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. mp deepak prakash targeted the cm said for fear of defeat hemant does not give such things smj

सांसद दीपक प्रकाश ने सीएम पर साधा निशाना, कहा- हार के डर से हेमंत को ऐसी बातें नहीं देती शोभा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर साधा निशाना.
Jharkhand news : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर साधा निशाना.
सोशल मीडिया.

Jharkhand news, Ranchi news : रांची : दुमका उप चुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के बयान पर बीजेपी ने नाराजगी जाहिर की है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने ट्वीट कर सीएम हेमंत के इस तरह के बयान को शर्मनाक बताया. उन्होंने कहा कि सीएम एक संवैधानिक पद पर बैठे हैं. ऐसे में उन्हें लाठी-डंडे से खदेड़ने जैसी बातों को नहीं कहनी चाहिए.

श्री प्रकाश ने ट्वीट कर कहा कि हमें पता है कि जनता आपके द्वारा किये गये झूठे वादों को समझ चुकी है और इस उपचुनाव में आपको इसका जवाब भी मिलेगा, लेकिन हार के डर से ऐसी भाषा का प्रयोग निंदनीय है. उन्होंने कहा कि संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को ऐसी बातों से परहेज करनी चाहिए.

बता दें कि मंगलवार को दुमका के लखकुंडी में एक चुनावी जनसंपर्क में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि हमारे पास 50 विधायक हैं. इस उप चुनाव से सरकार गिरेगी तो नहीं, पर जनता के निर्णय से भाजपाइयों को और जोर- शोर से लाठी-डंडे से खदेड़ेंगे. इस दौरान सीएम ने कहा था कि विपक्ष इस गफलत में है कि दुमका और बेरमो उप चुनाव में बीजेपी की जीत होगी, तो ऐसा नहीं है. दोनों क्षेत्र की जनता बीजेपी को एक बार फिर सबक सिखायेगी.

मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी के कारनामे को जनता समझ चुकी है. अब जनता समझायेगी कि इस राज्य में भाजपाइयों की नहीं, बल्कि झारखंडियों, आदिवासियों, दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों की चलेगी. दुमका की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि हमें अपनी लड़ाई तो लड़नी ही है, राजनीतिक लड़ाई लड़ते हुए आंदोलन भी करना है, ताकि राज्य की जनता खुशहाल रह सके.

मालूम हो कि दुमका विधानसभा सीट के लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा प्रत्याशी बसंत सोरेन चुनावी मैदान में हैं, जबकि बीजेपी ने पूर्व मंत्री डॉ लुईस मरांडी को चुनावी मैदान में उतारा है. वहीं, बेरमो विधानसभा सीट के लिए कांग्रेस ने दिवंगत विधायक राजेंद्र सिंह के पुत्र कुमार जयमंगल उर्फ अनूप सिंह को प्रत्याशी बनाया है, वहीं बीजेपी की ओर से योगेश्वर महतो बाटुल प्रत्याशी बनाया गया है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें