1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jpsc pt exam 2021 jharkhand public service commission preliminary examination on may 2 amidst the growing transition of coronavirus deputy commissioner reviews with school administrators regarding conducting exam read full details grj

JPSC PT Exam 2021 : कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच JPSC की प्रारंभिक परीक्षा 2 मई को, रांची में परीक्षा के आयोजन को लेकर उपायुक्त ने की समीक्षा, पढ़िए पूरी डिटेल्स

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
JPSC PT Exam 2021 : जेपीएससी पीटी परीक्षा के आयोजन की तैयारी की समीक्षा करते उपायुक्त
JPSC PT Exam 2021 : जेपीएससी पीटी परीक्षा के आयोजन की तैयारी की समीक्षा करते उपायुक्त
सोशल मीडिया

JPSC PT Exam 2021, Jharkhand News, रांची न्यूज : झारखंड लोक सेवा आयोग (JPSC) द्वारा 02 मई 2021 को आयोजित की जाने वाली संयुक्त असैनिक सेवा प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा 2021 को लेकर रांची समाहरणालय के ब्लॉक ए स्थित उपायुक्त सभागार में बैठक आयोजित की गई. रांची के उपायुक्त छवि रंजन की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में जिला शिक्षा पदाधिकारी एवं विभिन्न स्कूलों के संचालक उपस्थित थे.

उपायुक्त छवि रंजन ने बैठक के दौरान विभिन्न स्कूल संचालकों से अभ्यर्थियों के बैठने आदि की व्यवस्था को लेकर जानकारी ली. उपायुक्त ने कहा कि किसी को किसी तरह की समस्या है तो साझा करें, ताकि उसका निदान किया जा सके. उपायुक्त ने सभी स्कूल संचालकों को कोरोना निर्देशों के पालन के साथ व्यवस्था करने का निर्देश दिया. स्कूल संचालकों द्वारा बताया गया कि 4 मई से सीबीएसई के एग्जाम भी शुरू हो रहे हैं, विचार विमर्श के बाद सभी स्कूलों द्वारा 2 मई को जेपीएससी द्वारा आयोजित परीक्षा के लिए व्यवस्था सुनिश्चित किये जाने की बात कही गयी.

रांची के उपायुक्त छवि रंजन ने बताया कि परीक्षा के लिए करीब 90 हज़ार अभ्यर्थियों के बैठने की व्यवस्था विभिन्न परीक्षा केंद्रों में की जानी है. इसे लेकर अब तक 132 स्कूलों ने अपनी डिटेल्स दे दी है. 48 हजार से ज्यादा अभ्यर्थियों के बैठने की व्यवस्था सुनिश्चित की जा चुकी है. परीक्षा से पहले सभी परीक्षा केंद्रों में व्यवस्था कर ली जाएगी. उपायुक्त ने बताया कि सभी स्कूलों द्वारा परीक्षा के आयोजन में सहयोग करने की बात कही गयी है. कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच JPSC की परीक्षा 2 मई होने तथा News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें