1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand weather forecast winter news weather is going to change in jharkhand read which districts are likely to rain and thunderclap this is the latest update grj

Jharkhand Weather Forecast : झारखंड में बदलने वाला है मौसम का मिजाज, पढ़िए किन-किन जिलों में हैं बारिश के आसार और वज्रपात की है आशंका, ये है लेटेस्ट अपडेट

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jharkhand Weather Forecast : झारखंड में बदलने वाला है मौसम का मिजाज
Jharkhand Weather Forecast : झारखंड में बदलने वाला है मौसम का मिजाज
प्रतीकात्मक तस्वीर

Jharkhand Weather Forecast, Ranchi News, रांची न्यूज : झारखंड के कई जिलों में आज मंगलवार की शाम से मौसम का मिजाज बदल सकता है. आकाश में बादल छाये रह सकते हैं. कहीं-कहीं गर्जन के साथ हल्की बारिश भी हो सकती है. रांची मौसम केंद्र के वरीय वैज्ञानिक अभिषेक आनंद के अनुसार 16 से 18 फरवरी तक मौसम बदला रह सकता है.

आज 16 फरवरी को झारखंड के मध्य (रांची, बोकारो, गुमला, हजारीबाग, खूंटी व रामगढ़) और पश्चिमी भागों में कहीं-कहीं गर्जन के साथ वज्रपात की आशंका है. 17 फरवरी को झारखंड के मध्य, पश्चिमी तथा दक्षिणी भाग में कहीं-कहीं गर्जन के साथ वज्रपात हो सकती है.

18 फरवरी को भी झारखंड के कुछ हिस्सों में आकाश में बादल छाया रहेगा. इस दौरान कहीं-कहीं बारिश भी हो सकती है. 19 को भी आकाश में बादल छाये रहेंगे, कहीं बारिश की संभावना नहीं है. 20 फरवरी से मौसम के सामान्य रहने की उम्मीद है. इस दौरान न्यूनतम तापमान में वृद्धि हो सकती है. अधिकतम तापमान में दो से तीन डिग्री सेल्सियस की गिरावट हो सकती है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें