1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand weather forecast rain in many districts of state from wednesday morning relief not be available till 28th september smj

Jharkhand Weather Forecast : झारखंड के कई जिलों में बुधवार की सुबह से बारिश, 28 तक नहीं मिलेगी राहत

बुधवार को भी झारखंड के कई जिलों में सुबह से जोरदार बारिश हुई. रूक-रूक कर हुई बारिश ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया. इधर, मौसम विभाग ने 28 सितंबर तक राज्य के कई जिलों में हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश की संभावना जतायी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लगातार बारिश के कारण रांची की सड़कें दिखी सुनसान.
लगातार बारिश के कारण रांची की सड़कें दिखी सुनसान.
प्रभात खबर.

Jharkhand Weather Forecast (रांची) : झारखंड के लोगों को बारिश से फिलहाल राहत नहीं मिलने वाली है. बुधवार (22 सितंबर, 2021) की सुबह से राज्य के कई जिलों में झमाझम बारिश हुई. राजधानी रांची में भी अच्छी बारिश हुई. मौसम केंद्र, रांची के अनुसार आगामी 28 सितंबर तक गर्जन के साथ हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है.

लगातार बारिश के कारण रांची के सड़कों पर जमे पानी को निकालते नगर निगम के कर्मी.
लगातार बारिश के कारण रांची के सड़कों पर जमे पानी को निकालते नगर निगम के कर्मी.
प्रभात खबर.

बुधवार की सुबह से ही राजधारी रांची में रुक-रुक कर बारिश हो रही है. लगातार बारिश होने से रांची के कई सड़कों में पानी जमा हो गया. डोरंडा के मेकॉन के समीप रोड में बारिश का पानी जमा हो जाने से लोगों को आवागमन में काफी परेशानी हुई. सड़क पर पानी जमा होने की जानकारी मिलते ही रांची नगर निगम का टैंकर पानी निकालने में जुटा. बता दें कि मंगलवार को राजधानी रांची में करीब 8 मिलीमीटर बारिश हुई.

28 सितंबर तक नहीं मिलेगी राहत

इधर, मौसम केंद्र रांची ने आगामी 28 सितंबर तक राज्य के विभिन्न जिलों में हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश होने की संभावना व्यक्त की है. 23 सितंबर को राज्य के कई स्थानों पर गर्जन के साथ हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश होगी. वहीं, 24 सितंबर को राज्य के उत्तर-पश्चिम तथा दक्षिण-पूर्वी भागों में कुछ स्थानों पर गर्जन के साथ हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है.

25 सितंबर को राज्य के उत्तरी तथा मध्य भागों में कुछ स्थानों पर हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश होने की संभावना है. वहीं, 26 सितंबर को राज्य के कई स्थानों पर हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश का पूर्वानुमान है. इसके अलावा 27 और 28 सितंबर को भी राज्य के कई स्थानों पर हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है. इस दौरान सामान्यत: बादल छाये रहेंगे. साथ ही गर्जन के साथ हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें