1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news ticket rates for india new zealand t 20 cricket match to be held in ranchi released know the price of tickets smj

Jharkhand News : रांची में होनेवाले भारत-न्यूजीलैंड T-20 मैच के टिकट का रेट जारी, ऑफलाइन टिकट भी मिलेंगे

झारखंड की राजधानी रांची के JSCA स्टेडियम में भारत- न्यूजीलैंड T 20 मैच के लिए टिकट का मूल्य जारी कर दिया गया है. 19 नवंबर को होनेवाले इस मैच को लेकर दर्शकों में टिकट की दर को लेकर काफी उहापोह की स्थिति थी. सोमवार को टिकट रेट की घोषणा कर दी गयी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
रांची के JSCA स्टेडियम में 19 नवंबर को भारत-न्यूजीलैंड T 20 मैच के लिए टिकट का रेट हुआ जारी.
रांची के JSCA स्टेडियम में 19 नवंबर को भारत-न्यूजीलैंड T 20 मैच के लिए टिकट का रेट हुआ जारी.
फाइल फोटो.

Jharkhand News (रांची) : झारखंड की राजधानी रांची में आयोजित होनेवाली भारत- न्यूजीलैंड T 20 मैच के लिए टिकट की दर जारी कर दी गयी है. राज्य सरकार के निर्देशानुसार कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए इस मैच का आयोजन होगा. यह मैच आगामी 19 नवंबर को रांची के JSCA स्टेडियम में खेला जायेगा. इधर, स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री के लिए गाइडलाइन जारी कर दिया गया है. वहीं, ऑफलाइन टिकट मिलने की संभावना बढ़ गयी है.

19 नवंबर को खेले जानेवाले भारत-न्यूजीलैंड T20 मैच के लिए टिकट का दर निर्धारित कर दिया गया है. कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए इस बार ऑनलाइन टिकट मिलने की चर्चा थी, लेकिन सोमवार को JSCA मैनेजमेंट कमेटी की बैठक में ऑफलाइन टिकट उपलब्ध होने की बात कही है. झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन की मैनेजमेंट कमेटी की बैठक में सोमवार को टिकट रेट निर्धारित हुआ. इस बार सबसे कम टिकट 900 रुपये में मिलेंगे, वहीं अधिकतम दर 8000 रुपये निर्धारित किया गया है. इस तरह से इस मैच के लिए टिकट का मूल्य 900 रुपये के अलावा 1200 रुपये, 1400 रुपये, 1700 रुपये, 1800 रुपये, 4000 रुपये, 5000 रुपये, 5500 रुपये और 9000 रुपये होगा.

इन शर्तों पर स्टेडियम में दर्शकों को मिलेगी एंट्री

इधर, सोमवार को हुई JSCA मैनजमेंट कमेटी की बैठक में टिकट रेट के अलावा राज्य सरकार और BCCI से प्राप्त कोविड-19 के गाइडलाइन के अनुसार स्टेडियम में प्रवेश के लिए दर्शकों के लिए नियम भी तय कर दिया है. JSCA सचिव संजय सहाय द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा गया कि स्टेडियम में वैसे दर्शकों को ही प्रवेश मिलेगा, जो काेरोना वैक्सीन का दोनों डोज लिया हो या जिनके पास 15 नवंबर, 2021 के बाद का RTPCR निगेटिव का रिपोर्ट होगा. स्टेडियम में प्रवेश करने से पहले गेट पर ही जांच दल को संबंधित सर्टिफिकेट दिखाना होगा.

वहीं, स्टेडियम में प्रवेश के लिए दर्शकों को बिना मास्क का प्रवेश की इजाजत नहीं होगी. स्टेडियम के गेट पर प्रवेश के करने के दौरान दर्शकों को सोशल डिस्टैंसिंग का हर हाल में पालन करना होगा. दर्शकों को टिकट पर जो सीट नंबर दिया गया है, उसी सीट पर बैठना होगा, वर्ना मैच देखने से उन्हें वंचित होना पड़ सकता है.

स्टेडियम में किसी तरह का बैग, थैला, कैमरा या ठोस वस्तु लेकर प्रवेश करने की मनाही होगी. टिकट की बिक्री स्टेडियम के वेस्ट गेट के नजदीक बने टिकट काउंटर पर होगा यानी टिकट ऑफलाइन भी मिलेगी. इसके लिए 15, 16 और 17 नवंबर की तिथि प्रस्तावित है. हालांकि, इसकी अनुमति के लिए जिला प्रशासन को पत्र भेजा गया है.

14 नवंबर, 2021 को सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक पूर्वी सिंहभूम, पश्चिमी सिंहभूम व सरायकेला-खरसावां जिलों के सदस्यों को कीनन स्टेडियम, जमशेदपुर में उनका कम्प्लीमेंट्री पास मिलेगा, जबकि शेष जिलाें के सदस्यों को 15 नवंबर, 2021 को सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक JSCA इंटरनेशनल स्टेडियम परिसर, रांची में मिलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें