1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news the dsp created a ruckus after reaching the house of minister mithilesh thakur late in the night was annoyed by the transfer know the whole matter srn

देर रात मंत्री मिथिलेश ठाकुर के घर पहुंच रंका डीएसपी ने जमकर किया हंगामा, तबादला होने से थे नराज, जानें पूरा मामला

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मंत्री मिथिलेश ठाकुर के घर पहुंच रंका डीएसपी ने जमकर किया हंगामा
मंत्री मिथिलेश ठाकुर के घर पहुंच रंका डीएसपी ने जमकर किया हंगामा
twitter

Ranchi News, Ranka Garhwa News रांची : 26 मई को रंका डीएसपी शकील आबिद शम्स का तबादला डीएसपी वायरलेस, रांची के पद पर हुआ. उसी रात डीएसपी शकील बिना किसी सूचना व अनुमति के पेयजल मंत्री मिथिलेश ठाकुर के रांची स्थित आवास पहुंच गये. रात करीब 12 बजे वह मंत्री से मिलने की जिद करने लगे. इस पर सुरक्षाकर्मियों ने कहा कि इतनी रात वह मंत्रीजी से नहीं मिल सकते.

अंतत: डीएसपी को लौटना पड़ा. इस मामले की जानकारी दूसरे दिन पुलिस मुख्यालय के अधिकारियों को मिली. उन्होंने गढ़वा एसपी से इस बारे में जानकारी ली. साथ ही पता चला कि डीएसपी शकील बिना किसी अनुमति या आदेश के गढ़वा जिला छोड़ रांची स्थित मंत्री के आवास पर चले गये थे. पुलिस मुख्यालय के अधिकारियों ने मामले की जांच का आदेश दिया है. इसके साथ ही गढ़वा एसपी से भी रिपोर्ट मांगी है.

जांच में दोषी पाये जाने पर डीएसपी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई हो सकती है. जानकारी के अनुसार शकील रंका एसडीपीओ के पद पर पदस्थापित थे. सरकार ने 26 मई 2021 को उनका तबादला कर दिया था. 27 मई को पुलिस मुख्यालय ने उन्हें अपने नये पद पर योगदान देने के लिए मूवमेंट ऑर्डर जारी किया था. ट्रांसफर की जानकारी मिलते ही 26 मई को डीएसपी मंत्री के आवास पहुंच गये थे. हालांकि मामले में पक्ष लेने के लिए डीएसपी शकील आबिद शम्स को दो बार फोन किया गया, लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें